Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत, इस वजह से अभिनेता पर दर्ज हुआ था केस

शाह रुख खान को गुजरात हाई कोर्ट के बाद अब सुप्रीम कोर्ट की ओर से बड़ी राहत मिली हैं। दरअसल अभिनेता पर साल 2017 में रईस के प्रमोशन के दौरान वडोदरा रेलवे स्टेशन पर लोगों की सुरक्षा को अनदेखा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 26 Sep 2022 07:23 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 07:23 PM (IST)
Shah Rukh Khan को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत, इस वजह से अभिनेता पर दर्ज हुआ था केस
Shah Rukh Khan got relief from Supreme Court Because of this case was registered against actor.

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan:  सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान को एक आपराधिक मामले में बड़ी राहत दी है। सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात हाई कोर्ट के फैसले में हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया है। अभिनेता पर ये मामले साल, 2017 में आई एक फिल्म के प्रमोशन के वक्त हुई घटना के बाद दर्ज किया गया था। 

loksabha election banner

इस साल अप्रैल में मामले की सुनवाई करते गुजरात हाई कोर्ट ने आपराधिक मामले को खारिज कर दिया था और अब शाह रुख को राहत देते हुए न्यायमूर्ति अजय रस्तोगी की अगुवाई वाली सर्वेच्च न्यायालय की बेंच ने इस मामले में गुजरात हाई कोर्ट के आदेश में हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया है।

रईस के प्रमोशन के दौरान हुई थी घटना

बता दें ये मामला साल 2017 में आई फिल्म रईस को दौरान का है, जब शाह रुख खान ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली जाने वाली एक ट्रेन को पूरा बुक कर लिया था, लेकिन दिल्ली पहुंचे से पहले वडोदरा रेलवे स्टेशन पर कथित रूप से भागदड़ मच गई थी।

इस घटना के बाद जितेंद्र मधुभाई सोलंकी ने अभिनेता के खिलाफ आशांति फैलाने का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें उन्होंने शाह रुख खान पर आरोप लगाया था कि अभिनेता ने भीड़ को देखकर अपनी टी-शर्ट और स्माइल वाली बॉल्स फेंकी थी, जिसको पाने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई और भगदड़ मच गई।

शाह रुख खान की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर शाह रुख खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर ब्रह्मास्त्र से वापसी की है। इस फिल्म में उन्होंने कैमियो किया है, लेकिन वो मुख्य अभिनेता के रूप में अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म पठान से वापसी करेंगे। पठान में शाह रुख खान देशभक्ति से प्रेरित किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे, जो अपने देश सेवा के लिए अपना जीवन लगा देता है।

फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी अहम किरदार निभा रही हैं, जबकि जॉन अब्राहम मुख्य विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा शाह रुख राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म डंकी और एटली की जवान में भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha VS PS-1: बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार आमने-सामने 'ऋतिक रोशन-ऐश्वर्या राय बच्चन', किसकी मचेगी 'धूम'?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.