Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan से फैन ने पूछा, 'टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल देखेंगे क्या?' मिला दिलचस्प जवाब, पढ़ें पूरी खबर

Shah Rukh Khan On T20 world Cup Final शाह रुख खान ने फैंस से सोशल मीडिया पर चर्चा की है। इसमें उन्होंने बताया कि क्या वह टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल देखने स्टेडियम में जाएंगे अगर भारतीय टीम फाइनल में पहुंचती है तो।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 05 Nov 2022 08:08 PM (IST)Updated: Sat, 05 Nov 2022 08:08 PM (IST)
Shah Rukh Khan On T20 world Cup Final: शाह रुख खान फिल्म कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan On T20 world Cup Final: अभिनेता शाह रुख खान ने सोशल मीडिया पर 15 मिनट के लिए अपने फैंस से चैट की है। इस अवसर पर उन्होंने फैंस द्वारा पूछे गए प्रश्नों के उत्तर दिए हैं। शाह रुख खान क्रिकेट पसंद करते हैं और वह कई मैचैज स्टेडियम में भी देख चुके हैं। इतना ही नहीं, वह आईपीएल क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक भी है।

loksabha election banner

शाह रुख खान से फैन ने पूछा, 'वर्ल्ड कप फाइनल स्टेडियम में देखना पसंद करेंगे'

इस बीच चैटिंग के दौरान एक फैन ने उनसे प्रश्न पूछ लिया कि अगर भारत वर्ल्ड कप फाइनल के लिए क्वालीफाई करता है तो क्या वह स्टेडियम में मैच देखना पसंद करेंगे।' इस पर शाह रुख खान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है, 'इंशा अल्लाह यह मेरे लिए बहुत अच्छी बात होगी और मुझे गर्व होगा कि भारत स्पोर्ट्स में अच्छा कर रहा है।'

यह भी पढ़ें: Kantara के ऋषभ शेट्टी कभी फिल्म इंडस्ट्री में करते थे क्लैप बॉय का काम, अब उनकी बनाई फिल्म ने कमाये 305 करोड़

भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में धमाकेदार शुरुआत की है

गौरतलब है कि वर्तमान T20 वर्ल्ड कप में भारत ग्रुप दो के टेबल में टॉप कर रहा है। उसके 6 अंक है। उन्होंने चार में से तीन मैचों में जीत हासिल की है। भारतीय टीम ने पाकिस्तान को पटखनी देकर वर्ल्ड कप में धमाकेदार शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने नीदरलैंड और बांग्लादेश को भी हराया है। वहीं वह साउथ अफ्रीका से मैच हार गए हैं। भारत का मुकाबला जल्द जिंबाब्वे से होगा। इस टूर्नामेंट में विराट कोहली विस्फोटक बल्लेबाज के तौर पर उभरे हैं। उन्होंने चार मैचों में 220 रन बनाए हैं। इसमें 3 फिफ्टी शामिल है।

यह भी पढ़ें: Vivek Oberoi को दिल्ली उच्च न्यायालय से राहत, चीटिंग मामले में समन जारी करने की याचिका निरस्त

शाह रुख खान जल्द फिल्म पठान और जवान में नजर आने वाले हैं

शाह रुख खान फिल्म अभिनेता है। वह जल्द फिल्म पठान और जवान में नजर आने वाले हैं। इन दोनों ही फिल्मों का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। पठान का टीजर उनके जन्मदिन पर रिलीज किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.