अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी फिल्म रेड को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने हाल ही जब अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी कुछ पर्सनल जिंदगी की तस्वीरें शेयर की तो इसे लेकर काफी शोर हुआ। हालांकि उन्होंने अब तक इस पर खुल कर बातचीत नहीं की है। लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा है कि उन्हें जिंदगी में उनका काम और एंड्रू काफी खुश रखते हैं। 

अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी में सामंजस्य बनाने के बारे बात करते हुए इलियाना कहती हैं कि आपको दोनों में बैलेंस बनाने के लिए विल पॉवर की जरूरत जरूर होती है। लेकिन इलियाना कहती हैं कि वह सिर्फ काम नहीं कर सकतीं वह अपने परिवार के लिए वक्त जरूर निकालती हैं और समय-समय पर उनसे मिलती भी रहती हैं।इलियाना का कहना है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि अगर कोई उनसे कहे कि एक महीने का ब्रेक लेने पर उन्हें फिल्म की कमी हो सकती है तो इस बात से भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह कहती हैं कि वह इस बात को लेकर ओके हैं। चूंकि उनके लिए सिर्फ काम ही सबकुछ नहीं है, बल्कि परिवार भी मायने रखता है।

यह भी पढ़ें: Oscar चोर पकड़ा गया, बेस्ट एक्ट्रेस की ट्रॉफी लेकर भागा था

लेकिन इलियाना कहती हैं कि ऐसा नहीं है कि काम के वक़्त वह काम पर ध्यान नहीं देतीं। लेकिन 20 साल के बाद वह नहीं चाहतीं कि उन्हें ऐसा महसूस हो कि काम की वजह से उन्होंने कोई खास मोमेंट नहीं जिया। इसलिए इलियाना वह सारे मोमेंट्स आज में ही जीना पसंद करती हैं।

यह भी पढ़ें: बजरंगी...ने मारी छलांग, चीनी बॉक्स ऑफ़िस पर पहुंची इस स्थान पर

बता दें कि रेड का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है और फिल्म 16 मार्च को रिलीज होने जा रही है। 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस