नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता Hritik Roshan की बहुप्रतीक्षित फिल्म Super 30 का नया पोस्टर जारी किया गया हैं। जिस में बारिश हो रही है और Hritik Roshan भीग रहे हैं और कुछ बच्चे दौड़ रहे हैं। इसके साथ ही Hritik Roshan ने लिखा है,'हकदार बनो, 4 जून को Super 30 का ट्रेलर आ रहा हैं।' इसके बाद उन्होंने इसे कई लोगों को टैग किया हुआ हैं। इसके बाद यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं।

यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। जहां पर 30 गरीब लेकिन प्रतिभावान बच्चों को वह चुनते हैं और उन्हें आईआईटी इंजीनियर की परीक्षा में उत्तीर्ण करवाते हैं। इतना ही नहीं वह उन बच्चों की पढ़ाई, लिखाई और रहने का खर्चा भी उठाते हैं। यौन उत्पीड़न के आरोप के चलते फिल्म के निर्देशक विकास बहल को इस फिल्म के निर्देशन से हटा दिया था लेकिन हाल ही में विकास बहल को इस मामले में क्लीन चिट मिल गई थी।

यह भी पढ़ें : Katrina-Janhvi short dress मामले पर Sonam को आया गुस्सा, कहा 'मीडियावालों ड्रामा मत करों'

जिसके बाद उन्हें इस फिल्म का निर्देशन करने के लिए वापस बुला लिया गया था। इस फिल्म की रिलीज को लेकर भी बहुत असमंजस रहा हैं। यह फिल्म कई बार आगे पीछे की गई लेकिन अब यह अंत में 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही हैं। Hritik Roshan इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है। उन्होंने इस फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत की हैं। इसके अलावा कैरेक्टर में घुसने के लिए उन्होंने कड़ा अभ्यास भी किया हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rupesh Kumar