नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेत्री Sonam Kapoor ने सोशल मीडिया पर Katrina Kaif और Janhvi Kapoor के प्रकरण पर अपना गुस्सा मीडियावालों पर निकाला हैं। इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर स्पष्टीकरण भी दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है,'मैं Janhvi Kapoor का पक्ष नहीं ले रही हूं। मेरी बहुत अच्छी दोस्त Katrina Kaif ने जो कहा है, यह एक हमारे घर के अंदर का मजाक है। जोकि मैं और मेरी बहन Janhvi Kapoor करते रहते हैं। मीडियावालों ड्रामा मत बनाओं।'

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि वह जान्हवी कपूर द्वारा जिम के दौरान पहने गए शॉर्ट शॉट्स से बहुत चिंतित होती हैं। जिसके बाद सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर की एक फोटो साझा करते हुए लिखा था कि जान्हवी कपूर कई बार अच्छे कपड़े भी पहनती हैं और बहुत अच्छी लगती हैं।

जिसके बाद मीडिया वाले इस बात का कयास लगाने लगे कि सोनम कपूर उनकी बहन जान्हवी कपूर का बचाव कर रही है लेकिन अब सोनम कपूर ने स्पष्टीकरण दिया है कि वह जान्हवी कपूर का बचाव नहीं बल्कि एक मजाक कर रही थी। इस पूरे प्रकरण में अभी तक जान्हवी कपूर का पक्ष सामने नहीं आया हैं। अब देखना यह है कि उनके इस पर क्या प्रतिक्रिया रहती हैं। गौरतलब है कि कटरीना कैफ द्वारा जताई गई इस चिंता का कुछ लोग कुछ और ही अर्थ निकाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Janhvi Kapoor के जिम लुक को लेकर चिंतित हुई ये अभिनेत्री, कह दी यह बड़ी बात

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस