Move to Jagran APP

अगस्‍त में बॉक्‍स ऑफिस पर भिड़ने का तैयार अक्षय और रितिक

अक्षय कुमार और रितिक रोशन बॉक्‍स ऑफिस पर अपनी फिल्‍मों 'रुस्‍तम' और 'मोहनजो दारो' को लेकर भिड़ने जा रहे हैं। ये दोनों फिल्‍में स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही है।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 18 May 2016 10:15 AM (IST)Updated: Wed, 18 May 2016 10:25 AM (IST)
अगस्‍त में बॉक्‍स ऑफिस पर भिड़ने का तैयार अक्षय और रितिक

मुंबई। अक्षय कुमार और रितिक रोशन बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों 'रुस्तम' और 'मोहनजो दारो' को लेकर भिड़ने जा रहे हैं। ये दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही है। खबर थी कि 'रुस्तम' के मेकर्स 'मोहनजो दारो' के डायरेक्टर से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए बात कर रहे हैं। लेकिन 'मोहनजो दारो' के प्रवक्ता का कहना है कि अभी तक ऐसी कोई बात नहीं हुई है।

loksabha election banner

जरीन खान पर ये 'डबल मीनिंग' कमेंट कर कंट्रोवर्सी में फंसे राम गोपाल

'रुस्तम' और 'मोहनजो दारो' एक ही दिन 12 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं। सुना था कि अक्षय कुमार जल्द ही आशुतोष गोवारिकर से मिलकर फिल्म की डेट आगे बढ़ाने की गुजारिश करेंगे। लेकिन आशुतोष के प्रवक्ता ने बताया कि अभी तक डायरेक्टर से किसी ने भी इस मामले में कोई बात नहीं की है।

उन्होंने बताया, 'आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शंस का प्रवक्ता होने के नाते में साफ कर दूं कि अभी तक उनकी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने को लेकर किसी से भी बात नहीं हुई। इसलिए 'मोहनजो दारो' की रिलीज डेट में अभी कोई बदलाव नहीं किया गया है। फिल्म 12 अगस्त को ही रिलीज होने जा रही है।'

सोनू निगम के आए इतने बुरे दिन, सड़क पर मांग रहे भीख!

वैसे 'मोहनजो दारो' के मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा लगभग एक साल पहले ही कर चुके थे। प्रवक्ता ने बताया, 'मोहनजो दारो के मेकर्स लगभग एक साल पहले 15 जनवरी 2015 को ही यह घोषणा का चुके थे कि फिल्म 12 अगस्त को रिलीज करेंगे। हमने इसके अनुसार ही अपने प्रामोशन इवेंट तय किए हैं। इसलिए रिलीज डेट को आगे खिसकाना काफी मुश्किल होगा।'

बता दें कि 'मोहनजो दारो' एक एपिक लव स्टोरी है, जो सिंधु घाटी की सभ्यता पर आधारित है। रितिक रोशन और पूजा हेगड़े फिल्म में लीड रोल निभाने जा रही हैं। वहीं 'रुस्तम' में अक्षय कुमार और इलियाना डिक्रूज की जोड़ी नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.