Move to Jagran APP

Sonakshi Sinha Wedding: हनी सिंह ने कन्फर्म की सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी, शेयर किया ये पोस्ट

Sonakshi Sinha और उनके ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल का नाम इन दिनों शादी के रूमर्स को लेकर चर्चाओं में बना हुआ है। माना जा रहा है कि जल्द ही सोनाक्षी और जहीर शादी (Sonakshi Sinha Wedding) के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बीच सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) ने सोशल मीडिया पर इन दोनों की शादी कंफर्म करते हुए बेस्ट विशेस पोस्ट शेयर किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Sat, 15 Jun 2024 11:28 AM (IST)
सोनाक्षी को शादी के लिए हनी सिंह ने दीं बधाई (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इस वक्त लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। रूमर्स हैं कि जल्द ही सोनाक्षी अपने ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding) के साथ शादी रचाने वाली हैं। हाल ही में इस कपल को लेकर एक वेडिंग कार्ड भी वायरल हुआ था। अब सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) ने सोनाक्षी और जहीर की शादी की पुष्टि कर दी है। 

इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाइयां दी हैं। आइए एक नजर हनी के इस पोस्ट पर डालते हैं। 

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल होंगे हनी सिंह

दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस के तौर पर सोनाक्षी सिन्हा ने खूब नाम कमाया है। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं सोनाक्षी इस वक्त शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

ये भी पढ़ें- 'याद रखना वह बहुत...', वेडिंग कार्ड मिलने के बाद पूनम ढिल्लों ने Sonakshi Sinha के होने वाले पति को किया वॉर्न

लंबे वक्त से अदाकारा एक्टर जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं और अब खबरें ये आ रही हैं कि ये दोनों 23 जून को जीवन की नई पारी का आगाज करने जा रहे हैं।  इस बीच हनी सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर कर इस कपल की शादी की पुष्टि कर दी है। उन्होंने स्टोरी में लिखा है- इस वक्त में लंदन में ग्लोरी गाने की शूटिंग कर रहा हूं।

लेकिन मैं अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर जरूर ही सोनाक्षी की शादी में शामिल होने की पूरी कोशिश करूंगा। वह मेरी लिए बेहद खास हैं और सबसे अच्छी दोस्त हैं। उन्होंने कई बार मेरी मदद की है। पावर कपल सोनाक्षी और जहीर को शुभकामनाएं। भोलेनाथ उन पर कृपा करें। बता दें कि हनी सिंह से पहले एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने भी इनकी शादी का जिक्र किया था। 

इन गानों में हनी सिंह के साथ दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

मालूम हो कि सोनाक्षी सिन्हा हनी सिंह के गानों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं। जिनमें देसी कलाकार और कालास्टार जैसे गीत शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें- 'वह मेरी इकलौती बेटी है...', Sonakshi Sinha की शादी पर पिता Shatrughan Sinha ने तोड़ी चुप्पी