Move to Jagran APP

Anant Ambani-Radhika Merchant के प्री-वेडिंग फंक्शन में जलवा बिखेरेंगी Rihanna, पहुंचीं जामनगर

Rihanna Arrives In Jamnagar अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 1 मार्च से शुरू होने जा रहा है जो 3 मार्च तक चलेगा। इस दौरान कई सेलेब्स और राजनेता शामिल होंगे । जामनगर में सेलेब्स का आने शुरू हो चुका है। इस बीच हॉलीवुड सिंगर रिहाना की टीम भी जामनगर पहुंची है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Wed, 28 Feb 2024 04:30 PM (IST)
Anant Ambani-Radhika Merchant के प्री-वेडिंग फंक्शन में जलवा बिखेरेंगी Rihanna, पहुंचीं जामनगर
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rihanna Team Arrives In Jamnagar: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर इस वक्त जश्न का माहौल है और इस जश्न का कारण है अनंत अंबानी (Anant Ambani) अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी।

इस कपल की शादी भले ही जुलाई में होने वाली हैं, लेकिन इन दिनों इस कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की धूम देखने को मिल रही है। एक एक कर सेलेब्स जामनगर पहुंच रहे हैं। इस बीच हॉलीवुड सिंगर रिहाना की टीम भी जामनगर पहुंची है। एक एक कर सेलेब्स जामनगर पहुंच रहे हैं। इस बीच हॉलीवुड सिंगर रिहाना की टीम भी जामनगर पहुंची है।

यह भी पढ़ें- Anant Ambani के प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे बेहद खास, वेन्यू से लेकर ड्रेस कोड तक है सब यूनिक, देखें इनविटेशन कार्ड

जामनगर पहुंचीं रिहाना की टीम

सोशल मीडिया पर सिंगर की टीम की एक झलक वायरल हो रही है, जिसमें 'दिस इज़ व्हाट यू केम फॉर' गायक की टीम को हवाई अड्डे से बाहर निकलते देखा गया है। इस दौरान वहां मौजूद अंबानी सिक्योरिटी ने उनका स्वागत किया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

1 मार्च से शुरू होंगे फंक्शन

बता दें, 1 मार्च से शुरू प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत होने जा रही है,जिसकी पूरी तैयारियां हो चुकी हैं। अब बस फैंस 1 मार्च का इंतजार कर रहे हैं। 

बी प्राक पहुंचे जामनगर

रिहाना से पहले मंगलवार को बॉलीवुड सिंगर बी प्राक जामनगर पहुंचे थे। इसके अलावा बॉलीवुड सिंगर्स अरिजीत सिंह, दिलजीत दोसांझ भी शामिल होंगे। इन सब सिंगर्स की सुरीली आवाज का जादू 1 मार्च से 3 मार्च तक जामनगर में चलने वाला है।

4 महीने बाद होगी शादी

यह भी पढ़ें- 'मैनेजमेंट ने बहुत समझाने की कोशिश की...' कालकाजी मंदिर में B Praak के भजन के टाइम गिरा स्टेज, सिंगर ने कही ये बात

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई में होगी। शादी से पहले दोनों का प्री-वेडिंग फंक्शन का ग्रैंड सेलिब्रेशन होने जा रहा है।