मुंबई। इंतज़ार हुआ ख़त्म और सामने आ गया है इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक 'टाइगर ज़िंदा है' का ट्रेलर। सलमान ख़ान और कटरीना कैफ 5 साल पहले कबीर ख़ान द्वारा डायरेक्ट की गई फ़िल्म 'एक था टाइगर' में नज़र आए थे और अब वो लेकर आये हैं इस फ़िल्म का सिक्वल जिसे अली अब्बास ज़फर ने डायरेक्ट किया है। 

जब से 'टाइगर ज़िंदा है' की घोषणा हुई है तब से यह फ़िल्म सुर्ख़ियों से उतरने का नाम नहीं ले रही। ऑस्ट्रिया, नाक्सोस और ग्रीस जैसी जगहों पर शूट हुई इस फ़िल्म की कुछ झलकियां पिछले कई दिनों से मेकर्स तस्वीरों के ज़रिये रिलीज़ कर रहे थे। सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री के साथ धमाकेदार एक्शन का तड़का है 'टाइगर ज़िंदा है' का ट्रेलर। वैसे, ट्रेलर देखने से पहले जान लीजिये वो कुछ ख़ास चीजें जो आपको इस फ़िल्म के लिए और ज्यादा एक्साइट करेंगी- 

यह भी पढ़ें: सलमान की नज़र पड़ी और हीरोइन बन गयीं ज़रीन ख़ान, 'अक्सर2' में निभा रहीं लीड रोल

सलमान और कटरीना कैफ  

पिछली फ़िल्म 'एक था टाइगर' की तरह 'टाइगर जिंदा है' में भी सलमान और कटरीना की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने मिल रही है। ट्रेलर में ही आपको इनके बीच स्पाय और एक्शन का बेहतरीन कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा जो कि सिल्वर स्क्रीन पर काफी एंटरटेनिंग होगा। दोनों के बीच रोमांटिक सीन्स तो आपका दिल जीतेंगे ही बल्कि इनके बीच एक्शन को भी आप खूब एन्जॉय करने वाले हैं।

अली अब्बास ज़फर 

साल 2012 में कबीर ख़ान ने 'एक था टाइगर' डायरेक्ट की थी और अब पांच साल के बाद इस फ़िल्म के सिक्वल की लगाम अली अब्बास ज़फर के हाथ में हैं और महज़ ट्रेलर में आपको दिख जाएगा कि अली ने कितना बढ़िया काम किया है। अली का डायरेक्शन फ़िल्म को देखने की आपकी एक्साइटमेंट ज़रूर बढ़ाएगा।

डायलॉग्स

सलमान ख़ान हों और वज़नदार, सीटियां बजने वाले डायलॉग्स ना हों, ऐसा कैसे हो सकता है। ट्रेलर में आपको एक से बढ़कर एक डायलॉग्स सुनने मिलेंगे और जिस तरह सलमान इन्हें पेश कर रहे हैं...उसका तो क्या कहना! "शिकार तो सब करते हैं, पर टाइगर ज़िंदा है तो शिकार कोई नहीं करता..."

कटरीना कैफ का एक्शन 

'एक था टाइगर' में भी अपने कटरीना को फाइट सीन्स करते देखा होगा, मगर इस फ़िल्म में कटरीना ने अपने एक्शन सीन्स पर ख़ासा मेहनत की है जो ट्रेलर में ही दिखाई दे रहा है। 'टाइगर ज़िंदा है' 22 दिसम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यहां देखिये ट्रेलर- 

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस