Move to Jagran APP

ज़रीन ख़ान के साथ भी वही हुआ, जो सलमान की हीरोइनों के साथ होता है अक्सर

इस इरोटिक थ्रिलर में वो गौतम रोडे, अभिनव शुक्ला और मोहित मदान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही हैं। पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत फ़िल्म में एडवोकेट के किरदार में दिखाई देंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 06 Nov 2017 06:47 PM (IST)Updated: Sun, 19 Nov 2017 12:41 PM (IST)
ज़रीन ख़ान के साथ भी वही हुआ, जो सलमान की हीरोइनों के साथ होता है अक्सर
ज़रीन ख़ान के साथ भी वही हुआ, जो सलमान की हीरोइनों के साथ होता है अक्सर

मुंबई। सलमान ख़ान बॉलीवुड में फ़ीमेल एक्ट्रेसेज़ की मदद करने के लिए मशहूर हैं। कई एक्ट्रेसेज़ को उन्होंने ब्रेक दिया है। 'अक्सर 2' की लीडिंग लेडी ज़रीन ख़ान उनमें से एक हैं। मगर, ज़रीन के साथ भी कुछ वैसा ही हुआ, जैसा सलमान की हीरोइनों के साथ होता है। यानि उनके डेब्यू की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है। 

loksabha election banner

अक्सर2, 17 नवंबर को रिलीज़ हो गयी है। इस फ़िल्म को अनंत महावेदन ने डायरेक्ट किया है। इस इरोटिक थ्रिलर में वो गौतम रोडे, अभिनव शुक्ला और मोहित मदान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही हैं। पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत फ़िल्म में एडवोकेट के किरदार में दिखाई देंगे।

यह भी पढे़ं: 2019 के आईसीसी वर्ल्ड कप से पहले देखिए 83 का वर्ल्ड कप रणवीर की कप्तानी में

ज़रीन ख़ान ने सलमान ख़ान के साथ 2010 की फ़िल्म वीर से डेब्यू किया था। अनिल शर्मा निर्देशित ये एक पीरियड फ़िल्म थी, जिसकी कहानी ब्रिटिश हुकूमत के दौर में सेट की गयी थी। सलमान ने जहां एक वतनपरस्त कबीले के मुखिया के बेटे का किरदार निभाया था, वहीं ज़रीन ब्रिटिश शासन के अधीन हिंदुस्तानी राजा की बेटी के रोल में थीं।

यह भी पढ़ें: सियासत में खिलेगा दक्षिण भारतीय सिनेमा का ये कमल, 7 से नई शुरुआत

वीर के लिए ज़रीन के चुने जाने की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है। बताया जाता है कि ज़रीन को देखते ही सलमान ने पहली नज़र में ही उन्हें वीर के लिए चुन लिया था। सलमान और ज़रीन की मुलाकात सुभाष घई के फ़िल्म इंस्टीट्यूट में युवराज की मेकिंग के दौरान हुई थी। राजकुमार यशोधरा के रोल के लिए ज़रीन सलमान को परफेक्ट लगीं और इस तरह उनकी फ़िल्मी यात्रा शुरू हो गयी।

यह भी पढ़ें: गोलमाल अगेन 200 करोड़ के क़रीब, अजय देवगन बने बॉलीवुड के बाहुबली

अक्सर2, 2006 में आयी अक्सर की दूसरी फ्रेंचाइजी है। अक्सर को भी अनंत महादेवन ने ही डायरेक्ट किया था, डिसमें इमरान हाशमी, उदिता गोस्वामी और डीनो मोरिया ने लीड रोल्स प्ले किये थे। अक्सर2 में इमरान हाशमी कैमियो कर रहे हैं। ज़रीन की 7 सालों में ये पांचवी हिंदी फ़िल्म है, जिसकी लीड स्टार कास्ट का वो हिस्सा हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.