Move to Jagran APP

Heart of Stone: आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज, एक्शन मोड़ में एक्ट्रेस ने जीता दिल

Heart of Stone बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से धमाका करने के लिए तैयार आलिया भट्ट की डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन का शनिवार शाम को फर्स्ट लुक सामने आ चुका हैं जिसमें वो गैल गैडोट जेमी डोर्नन के साथ एक्शन मोड में नजर आ रही हैं।

By JagranEdited By: Nitin YadavPublished: Sun, 25 Sep 2022 10:22 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 10:22 AM (IST)
Heart of Stone: आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज, एक्शन मोड़ में एक्ट्रेस ने जीता दिल
Alia Bhatt Hollywood debut film first look released.

 नई दिल्ली, जेएनएन। Heart of Stone First Look:  आलिया भट्ट के लिए साल, 2022 बेहद खास है। वो इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को बॉक्स ऑफिस पर मिली शानदार सफलता का जश्न मना रही हैं। अब आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से उनका फर्स्ट लुक सामने आ चुका है, जिसमें फिल्म में लीड किरदार निभा रही एक्ट्रेस गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ एक्ट्रेस एक्शन मोड में नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

दिलचस्प होगा आलिया का किरदार

आलिया भट्ट ने हार्ट ऑफ स्टोन से अपना फर्स्ट लुक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फर्स्ट लुक वीडियो में जेमी डोर्नन के साथ-साथ आलिया भट्ट भी अहम किरदार में दिख रही हैं, जिसको लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। टीजर में गैल गैडोट को कहता सुना जा सकता है कि हार्ट ऑफ स्टोन एक बड़ा प्रोजेक्ट है और ये सुपर ग्रउंडेड, रॉ एक्शन है।

यहां देखें फर्स्ट लुक वीडियो

कहानी से जुड़ा रखेंगे कैरेक्टर

वहीं, हार्ट ऑफ स्टोन के इस फर्स्ट लुक में जबरदस्त एक्शन के साथ-साथ कुछ बिहाइंड द सीन्स को भी दिखाया गया है फिल्म के फर्स्ट लुक में जबरदस्त एक्शन के साथ-साथ कुछ बिहाइंड द सीन्स को भी दिखाया गया है और आलिया अपना अनुभव भी शेयर करते हुए कहती हैं, फिल्म में ऐसे किरदार हैं, जिनसे आप एक जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

साथ ही फर्स्ट लुक वीडियो देखने के बाद मालूम होता है कि आलिया भट्ट इस फिल्म में कीया धवन का किरदार निभा रही हैं। आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म के इस टीजर की टुडम: ए नेटफ्लिक्स ग्लोबल फैन इवेंट के दौरान रिलीज किया गया है।

अगले साल रिलीज होगी हार्ट ऑफ स्टोन

ये फिल्म अगले साल, 2023 में ओटीटी प्लेट फॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म के टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर आलिया ने लिखा, हार्ट ऑफ स्टोन और कीया का फर्स्ट लुक। आलिया भट्ट द्वारा शेयर इस फर्ल्ट लुक वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो को अब तक साढ़े सात लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आलिया भट्ट के आगामी प्रोजेक्ट

आपको बता दें, आलिया भट्ट इन दिनों मैटनिटी लिव पर हैं और अपनी डिलिवरी होने के बाद वो फिर से अपने आगामी प्रोजेक्टों की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसमें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जी ले जरा जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: Brahmastra Collection Day 16: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र पहुंची 250 करोड़ के करीब, शनिवार को भी की बंपर कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.