Move to Jagran APP

Brahmastra Collection Day 16: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र पहुंची 250 करोड़ के करीब, शनिवार को भी की बंपर कमाई

Brahmastra Box Office Collection Day 16 आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर तीसरे शनिवार को भी मजबूती से टिकी हुई है। फिल्म 250 करोड़ के बेहद करीब पहुंच गई है और जल्द ही द कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड तोड़ देगी।

By JagranEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 25 Sep 2022 09:36 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 09:36 AM (IST)
Brahmastra Collection Day 16: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र पहुंची 250 करोड़ के करीब, शनिवार को भी की बंपर कमाई
Brahmastra Box Office Collection day 16, Ranbir Kapoor, Alia bhatt

नई दिल्ली, जेएनएन।Brahmastra Box Office Collection Day 16: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ बिजनेस किया है। फिल्म को रिलीज हुए 16 दिन हो चुके हैं और अपने तीसरे हफ्ते में भी अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र ने रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया है। 23 सितंबर को इसने कलेक्शन के सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस दिन नेशनल सिनेमा डे होने के चलते ब्रह्मास्त्र ने बंपर बिजनेस किया।

loksabha election banner

शनिवार को बंपर कमाई

ब्रह्मास्त्र ने 16वें दिन फिल्म ने भारत में 5.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। दूसरे शनिवार के मुकाबले फिल्म ने आधा कलेक्शन भी नहीं किया। 16वें दिन यानी शनिवार को फिल्म का कलेक्शन कुल मिलाकर शुरुआती आंकड़ों के हिसाब 246.63 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में ही शानदार 173.22 करोड़ का कलेक्शन किया था।

वर्ल्ड वाइड 350 करोड़ पार

हालांकि पिछले दोनों हफ्तों में सोमवार से इसकी कमाई घटनी शुरू हो गई और फिल्म ने दूसरे हफ्ते में 57.43 करोड़ का कारोबार ही किया। फिल्म का बजट 410 करोड़ से ज्यादा का है। ऐसे में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई है। हालांकि इसने वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया है।

जल्द तोड़ेगी द कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड

ब्रह्मास्त्र अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है। साथ ही फिल्म ने सनी देओल की चुप को रिलीज के साथ सिनेमाघरों में पैर जमाने का मौका नहीं दिया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि रविवार को फिल्म द कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड तोड़ने में सफल रहेगी और 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

क्या ब्रह्मास्त्र होगी हिट?

रणबीर कपूर की पिछली फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। जबकि आलिया भट्ट के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है कि गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर समेत उनकी यह तीसरी फिल्म है जो धुंआधार कमाई कर रही है। अब इंतजार है फाइनल आंकड़ों का जिससे तय होगा कि 'ब्रह्मास्त्र' हिट होती है या फ्लॉप।

यह भी पढ़ें

Chup Collection Day 2: सनी देओल की 'चुप' ने 'ब्रह्मास्त्र' के सामने मचाया शोर, दूसरे दिन भी कमाए इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.