मुंबई। रेमो डी'सूज़ा की अगली डांस फ़िल्म में सलमान ख़ान है और यह बात किसी से छुपी नहीं है। इस फ़िल्म में सलमान अपने डांसिंग स्किल से करने वाले हैं सबको इम्प्रेस। सलमान भी खुलकर इस फ़िल्म के बारे में बात कर रहे हैं और अगर कोई चीज़ इस फ़िल्म के बारे में लोगों को नहीं पता है तो, वो है इस फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस!

कुछ समय से बॉलीवुड के बाज़ार में चर्चाएं हैं कि इस डांस फ़िल्म में सलमान के साथ उनकी फ़िल्म 'किक' की को-स्टार जैकलिन फर्नांडिस होंगी। जैकलिन ने रेमो के साथ पहले भी काम किया हुआ है, इसलिए रेमो चाहतें हैं कि जैकलिन इस फ़िल्म का हिस्सा हों। मगर, अब तक इस बात पर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। हाल ही में जब पीटीआई  ने इस बारे में जैकलिन से बात की तो उन्होंने न तो 'न' कहा और न ही 'हां'!

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान बने इस मुहिम का हिस्सा, किया लोगों को जागरूक, देखें तस्वीरें

जैकलिन ने जैसे ही यह सवाल सुना तो अपनी ख़ूबसूरत स्माइल और एक्साइटमेंट के साथ कहा, "फिंगर क्रॉस्ड! आप मेरे लिए प्रार्थना करें।'' जैकलिन के इस जवाब का मतलब, अब आप ही निकालिए। वैसे, इन दिनों सलमान और जैकलिन दोनों ही अपनी अपनी आने वाली फ़िल्मों में बिज़ी हैं। सलमान 'ट्यूबलाइट' में और जैकलिन सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'अ जेंटलमैन' में।  

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस