Move to Jagran APP

सलमान ख़ान बने इस मुहिम का हिस्सा, किया लोगों को जागरूक, देखें तस्वीरें

सलमान की मुहीम से स्थानीय निवासी काफी खुश हैं। पब्लिक को उम्मीद है कि इस मुहीम के साथ सलमान ख़ान के जुड़ने से उन्हें इस समस्या से मुक्ति मिलेगी।

By Hirendra JEdited By: Published: Sat, 10 Jun 2017 10:50 AM (IST)Updated: Sat, 10 Jun 2017 12:08 PM (IST)
सलमान ख़ान बने इस मुहिम का हिस्सा, किया लोगों को जागरूक, देखें तस्वीरें
सलमान ख़ान बने इस मुहिम का हिस्सा, किया लोगों को जागरूक, देखें तस्वीरें

 मुंबई। सलमान ख़ान बीएमसी यानी मुंबई नगर निगम के ब्रैंड अम्बेसडर हैं और इसी के मद्देनज़र शुक्रवार को सलमान ने मुंबई के गोरेगांव इलाके में पब्लिक टॉयलेट का उद्घाटन कर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया।

loksabha election banner

सलमान ख़ान इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। लेकिन, तमाम व्यस्तताओं के बावजूद सलमान ख़ान समय निकाल कर कुछ न कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे वो अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं।

यह भी पढ़ें: कटरीना कैफ़ समेत ये 5 एक्ट्रेसेस जब पब्लिक प्लेस में हुईं Molestation की शिकार, देखें तस्वीरें

इस मौके पर सलमान ने लोगों से खुले में शौच न करने की अपील भी की है। साथ ही सलमान ने कहा कि इस तरह के कई पब्लिक टॉयलेट अभी और बनाए जाएंगे।

गोरेगांव स्थित आरे कॉलोनी के स्लम में जब सलमान पहुंचे तो उन्हें देखने के लिए भीड़ जमा हो गयी। सलमान ने हाथ हिला कर अपने तमाम फैंस का अभिवादन स्वीकार किया।

सलमान कुछ न कुछ हटके और अलग करने के लिए जाने जाते हैं। इस पब्लिक टॉयलेट के उद्घाटन के बाद इस इलाके के लोगों को बड़ी राहत मिली है।

सलमान ने इस मौके पर काफी जोर देकर कहा कि इस तरह की सुविधाएं ज्यादा से ज्यादा बढ़ाई जानी चाहिए। उन्होंने वादा किया है कि वो व्यक्तिगत रूप से इस पर निगरानी रखेंगे।

यह भी पढ़ें: कहीं When Harry Met Sally की कॉपी तो नहीं शाह रुख़-अनुष्का की 'जब हैरी मेट सेजल'

बहरहाल, पब्लिक टॉयलेट को बढ़ावा देने की सलमान की मुहिम से स्थानीय निवासी काफी खुश हैं। पब्लिक को उम्मीद है कि इस मुहिम के साथ सलमान ख़ान के जुड़ने से उन्हें इस समस्या से मुक्ति मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.