मुंबई। पिछली बार फ़िल्म 'क्वीन' में दिखाई दिए राजकुमार राव और कंगना रानौत एक बार फिर एक साथ सिल्वरस्क्रीन पर चमकने वाले हैं। और अब सामने आया है उनकी इस नई फ़िल्म से इन बेहतरीन एक्टर्स का फर्स्ट लुक जिसे देखकर आप भी कहेंगे 'मेंटल है क्या'!

दरअसल, इस फ़िल्म का नाम ही 'मेंटल है क्या' है जिसे प्रकाश कोवेलमुदी डायरेक्ट करने वाले हैं। प्रकाश को तेलगु फ़िल्म 'बोमेलात्ता' के लिए नेशनल अवार्ड से नवाज़ा गया था। खैर, 'मेंटल है क्या' एक सायकोलोजिकल थ्रिलर फ़िल्म होगी जिसकी शूटिंग राजकुमार और कंगना मुंबई में शुरू करेंगे और इस फ़िल्म के कुछ हिस्से लन्दन इमं भी शूट किये जाएंगे।

यह भी पढ़ें: 'मैं अब भी आपका प्यार महसूस कर सकती हूं', मां श्रीदेवी की याद में जाह्नवी कपूर ने किया यह इमोशनल पोस्ट

कंगना ने एक बार फिर अपने लुक्स को बदला है। इनके पहले लुक में आप देख सकते हैं कि कैसे कंगना बॉब कट में अपनी आंखों को मटका रही हैं। दूसरी तरफ राजकुमार भी कम मेंटल नहीं लग रहे।

आपको बता दें कि इस फ़िल्म को एकता कपूर और शैलेश आर सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'मेंटल है क्या' के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि यह एक ऐसी औरत की कहानी है जो एक कातिल भी हो सकती है और दिमागी तौर पर बीमार भी हो सकती है। यह दिमागी बीमारियों और उससे जुड़े लोगों की कहानी है जिसे कनिका ढिल्लों ने लिखा है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान ने लगाया 'परी' पर बैन, प्रोड्यूसर ने कहा- बुराई का कोई मज़हब नहीं होता!

राजकुमार और कंगना की फ़िल्मों की बात की जाए तो राजकुमार 'फन्ने ख़ान' और 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की शूटिंग में लगे हुए हैं और कंगना अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी' में नज़र आने वाली हैं।

Posted By: Shikha Sharma