नई दिल्ली, जेएनएन। Hansika Motwani Wedding Inside Photo: हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) और सोहेल कथुरिया (Sohail Kathuria) आखिरकार  शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस जोड़े ने आज 4 दिसंबर को अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में जयपुर के पास मुंडोता किले और पैलेस में सात फेरे लिए। पति-पत्नी के रूप में हंसिका और सोहेल की झलक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। हंसिका को अपनी पत्नी बनाकर सोहेल बेहद खुश नजर आए।

हंसिका और सोहेल की शादी की इनसाइड तस्वीरे

दुल्हन के लिबास में हंसिका बेहद खूबसूरत नजर आई। शादी में हंसिका मोटवानी ने रेड कलर का लहंगाा पहना था। इस खूबसूरत लहंगे को हंसिका ने डायमंड कट गोल्ड ज्वैलरी कैरी की हुई थी। लॉन्ग हैवी कलीरों ने हंसिका के लुक में प्लस फैक्टर एड ऑन किया। इसके साथ ही हंसिका का चूड़ा और कलीरे भी खास थे। वहीं सोहेल की बात करें तो उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी। दूल्हा बने सोहेल काफी हैंडसम लग रहे थे। इस कपल का वेडिंग लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

हाथों में हाथ थामे आए नजर आया कपल

इस फोटो में हंसिका और सोहेल ने एक दूसरे के का हाथ थामा हुआ है। दोनों के गले में वरमाला है। इनकी जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है। हंसिका ने अपने लहंगे के साथ दो दुपट्टों को कैरी किया है। दोनों ही लगभग एक जैसे नजर आ रहे है।

शानदार अंदाज में हुई हंसिका की एंट्री

हंसिका की ब्राइडल एंट्री किसी महारानी से कम ठाठ वाली नहीं थी। हंसिका के भाई उन्हें फूलों की चादर के नीचे लेकर पहुंचे थे। चेहरे को घूंघट से ढके हंसिका मंडप की तरफ आगे बढ़ रही हैं, जहां सोहेल उनका इंतजार करते  नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by ihansika_my_jaan❤️ (@ihansika_my_jaan)

शादी की निभाई रस्म

इस फोटो में सोहेल और हंसिका शादी की रस्म निभाते नजर आ रहे हैं, जहां एक्ट्रेस बेहद खुश हैं। बता दें कि लंबे समय से दोनों की शादी चर्चा चल रही थी।


वरमाला वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by ihansika_my_jaan❤️ (@ihansika_my_jaan)

इस वीडियो में दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते नजर आ रहे हैं। वरमाला की रस्म के बाद दोनों ने वहां मौजूद मेहमानों का हाथ जोड़कर अभिनंदन किया। वरमाला के दौरान शानदार आतिशबाजी हुई। 

यह भी पढ़ें- Hansika Motwani Wedding: सोहेल संग हंसिका मोटवानी ने लिए सात फेरे, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट