Move to Jagran APP

Sonu Sood Video: सोनू सूद के पास रोते हुए मदद मांगने पहुंची लड़की, फैंस ने अभिनेता को बताया- ‘भगवान’

Sonu Sood Video कोरोना काल में लोगों की मदद कर महीसा बने सोनू सूद अपने हेल्पी नेचर की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं। अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके घर के बाहर फरियादियों की लंब कतार दिख रही है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 24 Jul 2022 05:58 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jul 2022 05:58 PM (IST)
girl started crying bitterly while pleading for help from Sonu Sood.

नई दिल्ली, जेएनएन।Sonu Sood Video: सोनू सूद ने कोरोना काल से जो लोगों की मदद का सिलसिला शुरु किया था, वो आज भी बदस्तूर जारी है। वो आज के वक्त में लाखों लोगों की मदद कर महीसा बन गए हैं। आज आलम ये है कि मदद के लिए लोग अभिनेता के घर पर लंबी-लंबी लाइनें लग जाती हैं। फरियाद अभिनेता से मिलकर अपनी मदद की गुहार लगाते हैं और सोनू भी लोगों की हर संभव मदद करने की कोशिश करते हैं।

loksabha election banner

अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता के घर के बाहर परेशान लोगों को लंबी कतार दिख रही हैं और एक फरियादी अभिनेता से रोते हुए अपनी मदद की गुहार लगा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, अभिनेत सभी के पास जाकर तस्सली से लोगों की परेशानी सुन रहे हैं और फरियादओं को हर संभव मदद के लिए अश्वस्त कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं, वीडियो में एक बच्ची सोनू सूद को अपनी परेशान बताते वक्त रोने लग जाती है और अभिनेता बच्ची को चुप करवाते हुए भी दिख रहे हैं। साथ ही वीडियो में वो अन्य लोगों की भी परेशानी सुनते हुए दिख रहे हैं। सोनू सूद के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पैपराजी फोटोग्राफर ने शेयर किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Sonu

Sonu sood

साथ ही फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे और सोनू सूद की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ये है देश के असली हीरो प्राउड ऑफ यू सर....। दूसरे फैन ने लिखा, वो इस दुनिया में सबसे दयालु है। बहुत सारा प्यार सोनू सर। जबकि एक अन्य फैन ने लिखा, ये है दुनिया का असली हीरो।

सोनू सूद का वर्कफ्रंट

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अभिनन्द गुप्ता की फिल्म फतेह में नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी आधिकारिक रूप से सामने नहीं आई है। इसके अलावा वो शिव आचार्य की फिल्म कोरताला में भी नजर आने वाले हैं।

उन्हें आखिरी बार चंदप्रकाश द्विवेदी की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में दिखा गया था। इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लीड पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे और मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर मुख्य संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। जबकि सोनू सूद चंदबरदाई का अहम किरदार निभाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.