Move to Jagran APP

दो साल से 29 की ही हैं गौहर खान

मुंबई। महिलाओं से उनकी उम्र पूछना सही नहीं माना जाता। माना जाता है कि महिलाएं खुद अपनी उम्र छिपाती हैं या तो कभी कम बताती हैं,लेकिन बिग बॉस के मेजबान सलमान खान मस्ती के अंदाज में बिग बॉस के प्रतियोगियों से उनकी उम्र पूछ ही डालते हैं। ऐसे ही उन्होंने एक बार गौैहर खान की उम्र पूछी और उन्होंने झट से 2

By Edited By: Published: Tue, 10 Dec 2013 09:08 AM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2013 09:16 AM (IST)
दो साल से 29 की ही हैं गौहर खान

मुंबई। महिलाओं से उनकी उम्र पूछना सही नहीं माना जाता। माना जाता है कि महिलाएं खुद अपनी उम्र छिपाती हैं या तो कभी कम बताती हैं, किन बिग बॉस के मेजबान सलमान खान मस्ती के अंदाज में बिग बॉस के प्रतियोगियों से उनकी उम्र पूछ ही डालते हैं। ऐसे ही उन्होंने एक बार गौैहर खान की उम्र पूछी और उन्होंने झट से 29 साल बताई। आपको बता दें कि दो साल से गौहर की उम्र 29 साल ही है।

loksabha election banner

असल में दो साल पहले भी गौहर ने एक रियलिटी शो में अपना 29 वां जन्मदिन मनाया था और आज बिग बॉस में भी वे 29 साल की ही हैं, तो क्या उनकी उम्र 29 साल से बढ़ी ही नहीं है।

पढ़ें : बिग बॉस : सोफिया ने कहा, तनीषा के लिए अरमान का प्यार झूठा

मजे की बात है कि साल 2011 में अपनी बहन निगार खान के साथ गौहर खान एक रियलिटी शो खान सिस्टर्स में शामिल हुईं थीं, वहां उन्होंने अपना 29वां जन्मदिन मनाया था। सलमान को अपनी उम्र बताने से पहले वे शायद भूल गईं हैं कि उन्होंने दो साल पहले भी इतने साल की ही थीं। इसके बाद तो यही कहा जाएगा कि उनकी स्मरण शक्ति जरा कम हो गई है।

सूत्रों के मुताबिक बहुत से लोगों ने यह शो देखा था। अब ये कहना मुश्किल है कि गौहर ने उस वक्त झूठ बोला था या आज वे सच छिपा रही हैं ये तो वही बता सकती हैं।

गौरतलब है कि गौहर खान साल 2003 में फिल्ममेकर साजिद खान के साथ रिलेशन में थीं, उसके बाद उनसे अलग हो गईं। उस समय उनकी उम्र 19 साल थीं। इससे पहले बिग बॉस में अरमान ने भी अपनी उम्र को लेकर बखेड़ा किया था और अब गौहर की बारी है।

(नई दुनिया)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.