Move to Jagran APP

Exclusive: बिग बॉस में 'लव ट्रायंगल'? गौरव की बानी चली जेसन के पास!

गौरव के चेहरे से यह बात साफ़ समझ आती है कि बानी को इस तरह देखकर उन्हें अच्छा नहीं लगा है। वो बानी से कहते हैं कि उन्हें कुछ बात करनी है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 08 Dec 2016 05:10 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2016 05:20 PM (IST)
Exclusive: बिग बॉस में 'लव ट्रायंगल'? गौरव की बानी चली जेसन के पास!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस के घर में जब से वाइल्ड कार्ड स्टार्स की एंट्री हुई है, घर के बाकी सदस्य काफी इनसिक्योर हो गए हैं, लेकिन इस बार किसी एक सदस्य सिक्योरिटी हद से अधिक बढ़ गयी है और इसकी एक बड़ी वजह है।

loksabha election banner

दरअसल, आज के एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि प्रेस कांफ्रेंस से वाकआउट करने के बाद बानी बहुत दुखी हैं और वह अपने दिल की बात जेसन को शेयर करती हैं। इन दिनों बानी को जेसन में अपना दोस्त नजर आ रहा है। इसलिए वह उनके साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। जब वह जेसन से अपने दिल की बात शेयर कर रही होती हैं, तो उसी वक़्त गौरव वहां आ जाते हैं और उन्हें बानी-जेसन की इतनी नजदीकियां पसंद नहीं आतीं। चूंकि बानी और जेसन जमीन पर लेटकर बात कर रहे होते हैं, तो उन्हें यह बात अच्छी नहीं लगती।

इसे भी पढ़ें- अगले महीने आने वाले हैं दीपिका के विन बुलाए मेहमान

बानी गौरव के सामने ही जेसन को हग भी करती हैं। गौरव के चेहरे से यह बात साफ़ समझ आती है कि बानी को इस तरह देखकर उन्हें अच्छा नहीं लगा है। वो बानी से कहते हैं कि उन्हें कुछ बात करनी है, सो जब वो फ्री हो जाएं तो मिलने आएं। लेकिन बानी आधे घंटे के बाद भी वहां नहीं जातीं। तब गौरव वापस आकर कहते हैं कि वो जान-बूझकर बानी को हर्ट नहीं करना चाहते थे, लेकिन बानी गौरव को काफी खरी-खोटी सुनाती हैं कि आप कभी बदलने वाले नहीं हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.