Move to Jagran APP

Gadar 2: हैंडपंप उखाड़ने वाले 'तारा सिंह' सनी देओल के साथ हुआ कुछ ऐसा, सुनकर सकीना के भी उड़ जाएंगे होश

Gadar 2 सनी देओल आज कल गदर 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच सेट पर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जो हर किसी को शॉक्ड कर जाएगा। भारत से लेकर पाकिस्तान तक अपनी बहादुरी का परचम लहराने वाले तारा सिंह को एक ग्रामीण ने हैरान कर दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 05 Mar 2023 12:19 PM (IST)Updated: Sun, 05 Mar 2023 12:19 PM (IST)
Gadar 2 Fame Tara singh sunny deol fan fails to recognised him on Gadar 2 set

नई दिल्ली, जेएनएन।Gadar 2: सनी देओल बॉलीवुड सबसे पॉपुलर एक्शन स्टार्स में से एक हैं। लोगों को उनका ढाई किलो का हाथ अभी तक याद है और उनका डायलॉग डिलीवरी के तो चाहने वाले ही करोडों हैं। इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग के बाद भी सनी देओल ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि कोई उन्हें पहचानने से इनकार भी सकता है।

loksabha election banner

गदर 2 की शूटिंग कर रहे हैं सनी देओल 

फिलहाल तो सनी देओल अपनी अपकमिंग एक्शन-ड्रामा फिल्म गदर 2 की शूटिंग में व्यस्त है। कुछ देर पहले ही सनी देओल ने महाराष्ट्र के अहमदनगर में अपने शूटिंग शेड्यूल से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बैलगाड़ी पर सवार एक ग्रामीण सनी देओल की टीम के सदस्य से मिलता है और उनसे बातचीत करता है।

फैन ने पहचानने से किया इनकार

वीडियो में सनी देओल दिखाई देते हैं और किसान के साथ बातचीत करते हैं। वह आदमी नहीं जानता था कि वह बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल से बात कर रहा है, इसलिए वह उनसे बड़ी मासूमियत से कहता है, 'आप सनी देओल जैसे लगते हैं।' अभिनेता हंसते है और जवाब देते हैं, 'हां वो ही तो हूं' और वह आदमी शर्मिंदा हो जाता है, उन्हें न पहचानने के लिए माफी मांगता है।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

वायरल हुआ वीडियो

ग्रामीण ने सनी के पिता धर्मेंद्र के सोशल मीडिया पोस्ट्स की तारीफ की और कहा, 'आपके पिता जी के वीडियो देखता हूं।' यह छोटी लेकिन मीठी बातचीत नेटिज़न्स को पसंद आ रही। देओल ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अहमदनगर में गदर की शूटिंग के दौरान।'

अगस्त में रिलीज होगी फिल्म

फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा बहुत ही नेचुरल और प्योर वीडियो है ये। तो किसी ने कहा कि आपका दिल बहुत बड़ा है सनी सर। गदर 2 की बात करें तो यह फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर विभाजन ड्रामा गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल होगी। दोनों फिल्मों का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। गदर 2 में सनी, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा की मूल कास्ट फिर से वापस आ रही है। 

ये भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi Season 13: इस डेट से शुरू होगा रोहित शेट्टी का खतरनाक स्टंट शो, ये है कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma के सामने शहनाज ने मीडिया के लिए कह दी ऐसी बात, भड़के फैंस बोले- शोहरत ने दिमाग खराब कर दिया...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.