Move to Jagran APP

Kapil Sharma के सामने शहनाज ने मीडिया के लिए कह दी ऐसी बात, भड़के फैंस बोले- शोहरत ने दिमाग खराब कर दिया...

Kapil Sharma On Shehnaaz Gill Show हाल ही में कपिल शर्मा अपनी फिल्म ज्विगाटो के प्रमोशन के लिए शहनाज गिल के शो पर पहुंचे। इस दौरान शहनाज गिल ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeSun, 05 Mar 2023 10:03 AM (IST)
shehnaaz gill, Kapil Sharma zwigato, Kapil Sharma With Shenaaz gill, shehnaaz gill Trolled

नई दिल्ली, जेएनएन। द कपिल शर्मा शो पर शाह रुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते हैं। जब बात कपिल शर्मा की खुद की फिल्म की आई तो उन्होंने दूसरे शोज पर जाना ही सही समझा। कॉमेडी किंग अपनी फिल्म ज्विगाटो के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट और बॉलीवुड में जल्द ही अपना डेब्यू करने वाली शहनाज गिल के शो पर पहुंच गए। इस दौरान दोनों ने खूब सारी बातें की और मीडिया को पोज दिया। हालांकि बातों-बातों में शहनाज ने कपिल को कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद अब उन पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है।

शहनाज गिल के शो पर पहुंचे कपिल शर्मा

हुआ ये कि कपिल शर्मा अपनी फिल्म ज्विगाटो को लेकर शहनाज गिल के शो पर पहुंचे। 17 मार्च को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, ज्विगाटो में कपिल, डिलीवरी बॉय का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। इस मूवी को एक्ट्रेस नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है। इसे क्रिटिक्स से भी काफी सराहना मिली है। कपिल शर्मा की ये तीसरी फिल्म है। उनकी फिरंगी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

17 मार्च को रिलीज हो रही ज्विगाटो

शहनाज गिल के साथ कपिल शर्मा ने काफी पोज दिया और दोनों के बीच लंबी चिट चैट हुई। दोनों ने शो के बाद पैपराजी को ढेर सारे पोज भी दिए। कपिल ने फोटोग्राफर्स के सामने शहनाज को अपनी फेवरेट बताया और कहा कि वह बहुत प्यारी इंसान हैं। हालांकि इस दौरान शहनाज ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद फैंस उन पर भड़क गए हैं।

ट्रोल हो रही शहनाज गिल

मीडिया के सामने पोज देते हुए शहनाज ने पैपराजी को थैंक्यू बोला कहा कि चले जाओ, चलो जाओ अब। उन्होंने वीडियो में ये तीन बार दोहराया। ये बात उनके फैंस को पसंद नहीं आई। एक यूजर ने कहा कि शोहरत मिल गई तो मीडिया को ही भगा रही हो।

ये भी पढ़ें: Lock Upp Season 2: बदलने वाला है कंगना का अत्याचारी खेल! इन कंटेस्टेंट्स संग अब जेल में होगा और भी खौफनाक खेल

ये भी पढ़ें: Anushka-Virat के मांदिर जाने पर विवेक अग्निहोत्री ने दिया रिएक्शन, कहा- 'कभी इन्होंने मजाक उड़ाया था...'