Move to Jagran APP

Rhea Chakraborty के समर्थन में उतरे फुकरे एक्टर पुलकित सम्राट, एक के बाद एक किए कई ट्विट्स

रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तारी के बाद पुलकित सम्राट ने एक के बाद एक कई ट्विट्स किए हैं। इसके लिए उनकी ट्रोलिंग भी हो रही है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 10:41 AM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 11:10 AM (IST)
Rhea Chakraborty के समर्थन में उतरे फुकरे एक्टर पुलकित सम्राट, एक के बाद एक किए कई ट्विट्स

नई दिल्ली, जेएनएन। Rhea Chakraborty: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया। एनसीबी ने यह कदम सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच करते हुए लिया है। गिरफ्तारी के बाद रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रिया चक्रवर्ती को अब 22 सितंबर तक जेल में रहना होगा। रिया की गिरफ्तार होने की ख़बर आने के बाद बॉलीवुड की ओर से लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक्टर पुलकित सम्राट ने भी एक बाद एक कई ट्वीट किए हैं। 

loksabha election banner

रिया की गिरफ्तारी की ख़बर मंगलवार शाम को सामने आई। एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद हिरासत में लेने का फैसला लिया। इस ख़बर के बाहर आने पर पुलकित ने लिखा - 14 दिन #witchhun। मेरा दिल टूट गया आज। मुझे उम्मीद है कि दुनिया देख रही है और न्याय प्रबल है। इसके बाद एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने टूट हुए दिल के साथ लिखा- #JusticeforRhea।

पुलकित यहीं नहीं रूके, वह एक बाद एक लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं। उन्होंने लिखा- दुःखद राजनीति, बहुत दुःखद राजनीति। इसके अलावा पुलकित ने भी वह लाइनें अपने ट्विटर पर साझा कीं, जो रिया की टीशर्ट पर लिखी थीं। 'Roses Are Red, Violets Are Blue, Let's Smash The Patriarchy Me And You'। इस लाइन को पुलिकत के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स  शेयर कर चुके हैं। 

इसे भी पढ़िए- Rhea Chakraborty की टी-शर्ट पर लिखे मैसेज पर सुशांत सिंह की बहन का पलटवार, लिखा वैसा ही ये मैसेज

इन ट्वीट को लेकर पुलकिल को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है। एक यूजर ने लिखा-देखों दोस्तों! रिया का समर्थन करके पुलकित फेमस होना चाह रहा है। बेचारे लोग। इस पर पुलकित का जवाब भी सामने आया है कि मुझे लगता है कि आपका यह ट्वीट मुझे फेमस बनाएगा। 

आपको बता दें पुलकित के अलावा कई और बॉलीवुड सेलेब्स ने रिया चक्रवर्ती का समर्थन किया है। इसमें रिचा चड्ढा और कुब्रा सेठ जैसे नाम शामिल हैं। कुछ लोग सीधे समर्थन कर रहे हैं, तो कुछ ऐसे सेलेब्स भी हैं, जो बिना नाम लिए रिया का समर्थन कर रहे हैं। 

Photo Credit- Pulkit Samrat Instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.