Move to Jagran APP

विक्की, तापसी और अभिषेक इस तारीख को मनमर्ज़ियां करने को तैयार

आनंद एल राय के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म की रिलीज डेट भी घोषित हो गयी है। फिल्म इसी साल 7 सिंतबर को रिलीज होगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 21 Mar 2018 03:08 PM (IST)Updated: Sat, 24 Mar 2018 09:52 AM (IST)
विक्की, तापसी और अभिषेक इस तारीख को मनमर्ज़ियां करने को तैयार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां की शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से हो रही है। फिल्म का पहला लुक अब दर्शकों के सामने आ चुका है। फिल्म की टीम ने लुक्स जारी किये हैं। फिल्म के इस लुक में अभिषेक बच्चन सरदार के रूप में नजर आ रहे हैं तो दूसरी तरफ तापसी पन्नू और विक्की कौशल युवा प्रेमियों के रूप में सड़कों की खाक छानते और एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

बता दें कि अनुराग कश्यप की यह फिल्म इंटेंस लव स्टोरी है और इस फिल्म में अभिषेक लगभग दो सालों के बाद किसी फिल्म का हिस्सा बनते नज़र आ रहे हैं। अभिषेक के लिए यह कठिन परीक्षा से कम नहीं होगी। उनकी पिछली फिल्में खास कामयाब नहीं रही हैं। खुद अभिषेक ने भी यह बात कही थी कि वह दो साल के बाद कैमरा फेस कर रहे हैं और बेहद खुश हैं। खास बात यह है कि आनंद एल राय के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म की रिलीज डेट भी घोषित हो गयी है।

फिल्म इसी साल 7 सिंतबर को रिलीज होगी। विक्की की इस साल कई फिल्में रिलीज होने वाली है, जिनमें आलिया भट्ट के साथ उनकी फिल्म राजी है। फिर वह दत्त बायोपिक का भी हिस्सा हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म लव पर स्क्वायर फुट भी दर्शकों को पसंद आ रही है। तापसी पन्नू इन फिल्मों के अलावा सूरमा का भी हिस्सा हैं। सूरमा, संदीप सिंह पर बनने वाली बायोपिक का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें: भारी पड़ सकता है दोबारा ‘ एक दो तीन...’ , तेज़ाब के डायरेक्टर ने दी धमकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.