मुंबई। टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' का सेट जलकर खाक हो जाने के एक दिन बाद निर्माताओं ने इस हादसे को स्क्रिप्ट का हिस्सा बनाने का फैसला किया है। सेट पर हुए इस हादसे को कहानी से जोड़ा जाएगा।

पटाखे जलाने की वजह से चांदीवली के क्लिक निक्सन स्टूडियों में भीषण आग लग गई थी। आग तेजी से स्टूडियो के बाकी हिस्सों तक पहुंच गई और शो के मेन सेट को अपने चपेट में ले लिया। हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

चैनल के एक सूत्र ने बताया, 'हम अपनी कहानी में बदलाव कर रहे हैं। हमारा मेन सेट भल्ला हाउस इस हादसे में पूरी तरह जल गया है। अब शूट को कुछ समय के लिए एसजे स्टूडियो के सर्विस अपार्टमेंट में शिफ्ट करेंगे क्योंकि भल्ला हाउस को दोबारा तैयार करने में कम से कम डेढ़ महीने का समय लगेगा।'

यूनिट के एक मेंबर ने बताया कि बालाजी के कुछ शो के कॉस्ट्यूम गोदाम में रखे थे, जहां आग लग गई। अब वो इस्तेमाल के लायक नहीं रहे। सेट पर लगे एयर कंडिश्नर के कंप्रेसर उस वक्त फट गए।

एक सूत्र ने बताया, 'करीब 3-4 मेकअप रूम बर्बाद हो गए हैं जबकि एडिटिंग रूम का एक हिस्से को नुकसान हुआ है।' बालाजी टेलिफिल्म्स के शो के कलाकार आग लगने के अगले दिन ही शूट पर वापस आ गए थे। शो के एक कलाकार ने कहा, हम इस हादसे से पूरी तरह हिल गए थे लेकिन अगले दिन ही काम पर आ गए। जैसे कहते हैं, शो मस्ट गो ऑन।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज के महासचिव दिलीप पिथवा ने बताया कि नुकसान करोड़ो में हुआ है। उन्होंने कहा, 'लेकिन मैं इसका आंकलन नहीं बता सकता। शुक्र है कोई घायल नहीं हुआ।'

पढ़ेंः एकता कपूर का स्टूडियो जलकर खाक

पढ़ेंः तो ये हैं टीवी पर सबसे लंबी पारी खेलने वाले धारावाहिक

Posted By: Suman

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस