मुंबई। छोटे परदे के सीरियल पवित्र रिश्ता से लोकप्रिय हुईं और सुशांत सिंह राजपूत के साथ लव अफेयर- ब्रेकअप के कारण चर्चा में रहीं अंकिता लोखंडे बड़े परदे पर अपनी पारी इसी महीने फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी से कर रही हैं। इस फिल्म में उनका बहुत ही अहम् लेकिन अलग लुक है।

आजकल वो फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं। इस दौरान उन्होंने एक फोटो शूट करवाया। फिल्म के लुक से उनका ये लुक बहुत ही अलग और दिलकश है। वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं। फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी में कंगना के बाद सबसे महत्वपूर्ण किरदार झलकारी बाई का है, जिसे अंकिता लोखंडे ने निभाया है।

झांसी की रानी के जीवन की झांकी में झलकारी बाई का बड़ा अहम् स्थान माना जाता है।वो झांसी की रानी की महिला सेना ' दुर्गा दल ' की सेनापति थीं लेकिन उससे भी बड़ी बात ये कि झलकारी बाई का चेहरा लक्ष्मीबाई से मिलता जुलता था और इस कारण वो दुश्मनों को चकमा दे कर उन्हें परास्त कर देती थीं। बुंदेलखंड की लोककथाओं और गीतों में झलकारी बाई की ख़ूब झलक मिलती है।

हाल ही में उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि उन्हें ऐसी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने का मौका मिल रहा है। यह पूछे जाने पर कि वह संजय लीला भंसाली के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली थीं लेकिन अब मणिकर्णिका से कर रही हैं? इस पर अंकिता ने कहा कि संजय लीला भंसाली के साथ डेब्यू का तो नहीं पता, लेकिन हां मैं उनके साथ एक फिल्म करने वाली थी लेकिन जहां तक इस फिल्म से तुलना की बात है तो कहना चाहूंगी कि मणिकर्णिका जैसी फिल्म का हिस्सा बनना अपने आप में परफेक्ट है.

अंकिता कहती हैं कि उन्हें कंगना ने डायरेक्ट किया है और यह बात उनके लिए सबसे खूबसूरत बातों में से एक है।

यह भी पढ़ें: रितिक रोशन बोले बहुत जल्द समय बदलने वाला है, सुपर 30 अब इस दिन होगी रिलीज

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप