Move to Jagran APP

इन फिल्मी सितारों को आई बचपन की याद, क्या आप पहचान पाए, देखिए क्यूट तस्वीरें

फिल्मी सितारों की बचपन की तस्वीर से उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल होगा। फैंस को उनके पसंदीदा सितारे की बचपन की तस्वीर खूब पसंद आ रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 22 Aug 2019 11:34 AM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 11:34 AM (IST)
इन फिल्मी सितारों को आई बचपन की याद, क्या आप पहचान पाए, देखिए क्यूट तस्वीरें
इन फिल्मी सितारों को आई बचपन की याद, क्या आप पहचान पाए, देखिए क्यूट तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारे खूब एक्टिव हैं। वे अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपने फैंस तक पहुंचाते हैं। हाल ही में फिल्मी सितारों द्वारा शेयर की गई तस्वीर से लग रहा है कि उन्हें बचपन की याद आ रही है। चूंकि सोशल मीडिया पर इन सितारों ने बचपन की तस्वीर शेयर की है जिसे उनके फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं। 

loksabha election banner

दरअसल हाल ही में रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर ने अपनी बचपन की तस्वीर को शेयर किया है जिस पर उनके फैंस अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं। पहले बात करते हैं रणवीर सिंह की। रणवीर ने एक तस्वीर को शेयर किया जिसमें वे रेड कलर की ड्रेस पहने कुर्सी पर खड़े हैं। वे हंस रहे हैं और उनकी यह तस्वीर काफी क्यूट लग रही है।

 

View this post on Instagram

👍🏽 all good in the hood 🙂

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर की फिल्मों की बात करें तो फिलहाल वे फिल्म 83 की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। फिल्म की कहानी साल 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर मशहूर क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म में  रणवीर के साथ के उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। शादी के बाद रणवीर और दीपिका की यह पहली फिल्म है। रणवीर और दीपिका की यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। 

दूसरी तस्वीर अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की है। भूमि ने हाल ही में एक तस्वीर को शेयर किया है जो कि बचपन की है। इस तस्वीर में वे लहंगा चुन्नी पहनी हुई हैं। उनकी यह तस्वीर वाकई क्यूट लग रही है। वे कैप्शन लिखती हैं कि बचपन से ही नौटंकी। 

 

View this post on Instagram

बचपन से ही नौटंकी :) . . . #Thursday #throwbackthursday #morning #love

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

भूमि की आने वाली फिल्म की बात करें तो वे फिल्म ‘सांड की आंख’ में नजर आएंगी। ये कहानी दो दादियों की असल जिंदगी पर आधारित है, जिनके नाम चंद्रो और प्रकाशी तोमर है। तापसी और भूमि के लुक की वजह से ये फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गई है। हालांकि इसके रिलीज होने में अभी कफी वक्त है। फिल्म दिवाली के मौक पर 25 अक्टूबर 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंनदानी और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप हैं।

यह भी पढ़ें: Mission Mangal Box Office Collection Day 7: अब Akhay Kumar की Mission 150 Crore की है तैयारी

यह भी पढ़ें: Batla House Box Office Collection Day 7: John Abraham की फिल्म ने कमा लिए इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.