Move to Jagran APP

इत्तेफ़ाक का नया Song अमिताभ बच्चन के प्रसिद्ध गाने रात बाकी का है रीमेक

सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म इत्तेफ़ाक 3 नवंबर को रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 24 Oct 2017 01:15 PM (IST)Updated: Tue, 24 Oct 2017 07:37 PM (IST)
इत्तेफ़ाक का नया Song अमिताभ बच्चन के प्रसिद्ध गाने रात बाकी का है रीमेक
इत्तेफ़ाक का नया Song अमिताभ बच्चन के प्रसिद्ध गाने रात बाकी का है रीमेक

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। करीब 48 साल बाद बड़े परदे पर एक नया इत्तेफ़ाक होने जा रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना के हवाले से। हम बात कर रहे हैं फिल्म इत्तेफ़ाक की। इस फिल्म का नया गाया आ गया है जो अमिताभ बच्चन के प्रसिद्ध गाने रात बाकी बात बाकी का रीमेक है।

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन, शशि कपूर, स्मिता पाटिल और परवीन बाबी स्टारर सुपरहिट फिल्म नमक हलाल का प्रसिद्ध गाना रात बाकी सबकी जुबा पर रहता है। अब इस गाने का नया वर्जन आ गया है। इस गानेे का रीमेक सिद्दार्थ और सोनाक्षी स्टारर फिल्म इत्तेफ़ाक में सुना और देखा जा सकता है। इस गाने को जुबिन नौटियाल और निकिता गांधी ने मिलकर गाया है। गाने को सुनने पर पता चलता है कि गाने में 'प्यार से' की जगह 'इत्तेफाक से' का इस्तेमाल किया गया है। वहीं इस गाने को तनिष्क बागची ने बनाया है। दरअसल, यह फिल्म 1969 में आई इत्तेफाक का रीमेक है। पुरानी फिल्म में राजेश खन्ना और नंदा लीड रोल में नज़र आए थे। हालांकि, इस फिल्म में सिद्धार्थ और सोनाक्षी लीड रोल में हैं। आपको बता दें कि, इत्तेफ़ाक -It Happened One Night, साल 1969 में आई यश चोपड़ा की इत्तेफ़ाक का मॉर्डर्न संस्करण है। पुरानी इत्तेफ़ाक में राजेश खन्ना और नंदा का बेहतरीन अभिनय देखने मिला था। इस फिल्म को यश चोपड़ा ने निर्देशित किया था और उनके बड़े भाई बी आर चोपड़ा ने प्रोड्यूस। राजेश खन्ना की इत्तेफ़ाक भी ओरिजनल कहानी नहीं थी। ये सरिता जोशी के गुजराती नाटक ' धुम्मास ' की कहानी पर आधारित थी। इत्तेफ़ाक उस समय की बॉलीवुड की चौथी ऐसी फिल्म थी, जिसमें एक भी गाना नहीं था।

यह भी पढ़ें: Padman को लेकर राधिका आप्टे को फिल्ममेकर्स पर है पूरा भरोसा

बता दें कि, नई इत्तेफ़ाक एक मर्डर मिस्ट्री होने के साथ एक रात में हुई घटना की कहानी है। फिल्म इस साल तीन नवम्बर को रिलीज़ होगी। फिल्म से शाहरुख़ खान का कनेक्शन। इस फिल्म को शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और बी आर चोपड़ा का बैनर मिल कर बना रहे हैं।

The legend who created #raatbaaki ...now playing in @ittefaq releasing NOV 3rd! @s1dofficial @aslisona

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इस गाने को लेकर करण जौहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बप्पी लहरी बधाई दे रहे हैं। नमक हलाल फिल्म का गाना रात बाकी बप्पी लहरी ने ही गाया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.