Move to Jagran APP

FIFA World Cup 2022: शाह रुख खान ने 'पठान' का किया प्रमोशन, वेन रूनी के साथ मस्ती करते आए नजर

FIFA World Cup 2022 फीफा वर्ल्ड कप 2022 में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए शाह रुख खान। इस अवसर पर उन्होंने फुटबॉलर वेन रुनी के साथ जमकर मस्ती भी की। दोनों ने DDLJ का पोज भी किया।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 18 Dec 2022 10:55 PM (IST)Updated: Sun, 18 Dec 2022 10:55 PM (IST)
FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फिनाले में शाह रुख खान पहुंचे थे।

नई दिल्ली, जेएनएन। FIFA World Cup 2022: फिल्म अभिनेता शाह रुख खान ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 के मंच से अपनी आगामी फिल्म पठान का प्रमोशन किया है। वह फुटबॉलर वेन रुनी के साथ मस्ती करते नजर आए। 2022 का फुटबॉल फाइनल अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच खेला गया है।

loksabha election banner

शाह रुख खान फिल्म पठान का प्रमोशन करने कतर पहुंचे थे

शाह रुख खान इस अवसर पर अपनी आगामी फिल्म पठान का प्रमोशन करने कतर पहुंचे थे। इस अवसर पर उन्होंने इंग्लिश फुटबॉलर वेन रुनी के साथ जमकर मस्ती भी की। उन्होंने मजाक में कहा कि दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे का आईकॉनिक पोज के लिए वेन रुनी से ही प्रेरित है। वेन रुनी शाह रुख से पूछते हैं, 'पठान कौन है? क्या वह किसी फुटबॉलर की तरह दिखता हैं।'

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने लोकसभा सेक्रेटेरिएट से संसद के अंदर शूटिंग की मांगी परमिशन, 'इमरजेंसी' में बनी इंदिरा गांधी

शाह रुख खान ने वेन रुनी से कहा, 'मेरे लिए पठान आप हो'

शाह रुख खान कहते है, 'मैं इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि आप हो लेकिन पठान आप ही हो। पठान वहीं व्यक्ति होता है जो जब आप फंस जाते हो और उसे अंत में सुलझाने के लिए बुलाते हो।' इसके आगे शाह रुख खान कहते है, 'मेरे लिए अगर आप बुरा ना माने तो पठान की तुलना आपके अलावा किसी और फुटबॉलर से नहीं हो सकती, चाहे अभी या बाद में। आप बहुत ही मजबूत व्यक्ति हो।' इस अवसर पर दोनों ने डीडीएलजे का पोज भी किया।

यह भी पढ़ें: Prabhas ने कृति सेनन से अफेयर की खबरों के बीच शादी का सवाल पूछने पर लिया सलमान खान का नाम, दर्शक लगे हंसने

दीपिका पादुकोण ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी का अनावरण किया

शनिवार को फैंस से बातचीत में शाह रुख खान से जब पूछा गया था कि फीफा वर्ल्ड कप के फिनाले में वह किस टीम का समर्थन कर रहे हैं। इस पर उन्होंने किसी भी एक टीम का नाम नहीं लिया था। पठान में शाह रुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण की अहम भूमिका है। उन्होंने ट्रॉफी का अनावरण किया। इसके बाद उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की। पठान का निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने किया है। वहीं फिल्म में जॉन अब्राहम की भी अहम भूमिका है। यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.