रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। मल्टीस्टारर फिल्म दिल चाहता है को 17 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना अहम भूमिका में थे। इस फिल्म में प्रीति जिंटा का भी अहम किरदार था। 

फिल्म दिल चाहता है के 17 वर्ष पूरे होने पर फिल्ममेकर और अभिनेता फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें फरहान ने फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि, दिल चाहता है को 17 साल हो गए हैं। फिल्म में अभी तक मिल रहे प्यार के लिए सिर्फ थैंक्यू यू कहना कम है। इस फिल्म को फरहान अख्तर ने ही डायरेक्ट किया था। इस पोस्ट में फरहान ने रितेश सिधवानी, आमिर खान, प्रीति जिंटा, सैफ अली खान अक्षय खन्ना, डिंपल कपाड़िया, सोनाली कुलकर्णी और जावेद अख्तर को टैग भी किया है। 17 वर्ष पहले आई इस फिल्म ने बॉलीवुड में फिल्म बनाने के तरीके को बदल दिया था। इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में थे। फिल्म की कहानी तीन दोस्तो पर आधारित थी। इसके अलावा इसमें तीनों की प्रेम कहानी को भी दिखाया गया था। फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। 

यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 'एडल्ट' हुई, बस इस वजह से

आमिर खान की अाने वाली फिल्मों की बात करें तो ठग्स अॉफ हिंदोस्तान में वे अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन बिग स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। बात करें फरहान अख्तर की तो वे सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर हैं। इस फिल्म द स्काई इज़ पिंक का निर्देशन शोनाली बोस कर रही हैं। सैफ अली खान की बात करें तो वे हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरिज सेक्रेड गेम्स में नजर आए थे।  

यह भी पढ़ें: अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी कर रहे हैं बॉलीवुड में एंट्री, बताया क्या सीखा है दादू से

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप