Move to Jagran APP

Farah Khan के साथ Sania Mirza के बेटे की क्यूट तस्वीर हो रही वायरल

Farah Khan ने तस्वीर के कैप्शन में Sania Mirza को इस तस्वीर के लिए क्रेडिट भी दिया है। आपको बता दें कि सानिया मिर्जा के बेटे का नाम इजान है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 09:59 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 02:11 PM (IST)
Farah Khan के साथ Sania Mirza के बेटे की क्यूट तस्वीर हो रही वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है। इस तस्वीर में फराह खान के साथ जानी-मानी बैंडमिंटन खिलाड़ी सानिया मिर्जा का बेटा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए फराह खान ने खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। फराह खान और सानिया मिर्जा अच्छी दोस्त हैं।

loksabha election banner

दोनों द कपिल शर्मा शो में भी साथ आ चुकी हैं और इस शो में दोनों ने कपिल शर्मा के साथ खूब मजाक मस्ती भी की थी। हाल ही में फराह खान ने सानिया मिर्जा के बेटे साथ एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

My baby Izhu n i♥️..cuddly ball of happiness.. pic credit @mirzasaniar ( great job considering he doesn’t stay still for even 2 seconds 😂) #funauntie #mybabyboy

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

इस तस्वीर को साझा करते हुए फराह लिखती हैं,'मेरा बेबी इजू और मैं.... खुशियों की बॉल जिसे दुलार सकते हैं। इस तस्वीर को सानिया मिर्जा ने क्लिक किया है और फराह खान ने तस्वीर के कैप्शन में सानिया को इस तस्वीर के लिए क्रेडिट भी दिया है। आपको बता दें कि सानिया मिर्जा के बेटे का नाम इजान है।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor को क्यूट नन्हे फैन्स ने भेजा लेटर, फोटो हुआ वाइरल

बता दें कि फराह खान ने तस्वीर के कैप्शन में फोटो खींचने को लेकर सानिया मिर्जा की तारीफ भी की है। वे लिखती हैं कि कमाल का काम किया है इस बात को देखते हुए कि वह 2 सेकंड के लिए भी स्थिर नहीं रह सकता है।

 

View this post on Instagram

We’ve got matching smiles and teeth 😅☺️👶🏽

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

गौरतलब है कि इस बात के भी कयास लगाये जा रहे है कि फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आएंगीl वही इस फिल्म का निर्देशन फराह खान के द्वारा किए जाने की बात भी कही जा रही हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.