नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर नेहा कक्कड़ और फालगुनी पाठक अब सोशल मीडिया पर आमने सामने आ गईं हैं। हाल ही में 90 के दशक का आइकॉनिक गाना मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स वर्जन सामने आया।  कुछ लोगों को फालगुनी पाठक के इस गाने को नेहा कक्कड़ द्वारा गाया जाना पसंद नहीं आया और उन्होंने लगे हाथ रीमिक्स सिंगर को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। अब फालगुनी पाठक ने भी इसपर रिएक्शन दिया है।

गुस्से में फालगुनी पाठक

डांडिया क्वीन फाल्गुनी ने रीमिक्स ट्रैक पर अपना चौंकाने वाला रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि जब मैंने पहली बार इसे सुना तो उल्टी आ गई थी। इसके साथ फालगुनी पाठक ने नेहा कक्कड़ पर जमकर अपनी भड़ास निकाली थी। उन्होंने कहा कि इस रीमिक्स वर्जन ने गाने के ट्रैक की ओरिजिनालिटी को चेंज कर दिया। साथ ही इसकी मासूमियत, इमोशन को भी खत्म करके रख दिया।

नेहा कक्कड़ पर निकाली भड़ास

दिल्ली टाइम्स से बात करते हुए, मैंने चूड़ी है खनकाई, मेरी चुनर उड़ उड़ जाए जैसे हिट सॉन्ग देने वाली फालगुनी ने नेहा को जमकर खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि जब मुझे 3-4 दिन पहले इस गाने के बारे में पता चला, तो मैंने पहली बार इस गाने को सुना, मुझे अच्छा नहीं लगा। मुझे तो बस उल्टी ही आ गई थी।

बोलीं- रीमिक्स बनाओ, लेकिन...

उन्होंने आगे कहा, 'वीडियो और पिक्चराइजेशन में जो इनोसेंस थी, उसका पूरा सत्यानाश किया है इस गाने में। रीमिक्स हो रहे हैं अच्छी बात है, लेकिन इसे अच्छे तरीके से करें। अगर आप युवा पीढ़ी तक पहुंचना चाहते हैं, तो गाने की लय बदलें।  लेकिन इसे सस्ता मत बनाओ। गाने की जो मौलिकता है, भावनाएं है, सार है, मासूमियत है, इसे रखो, लेकिन सॉन्ग की ओरिजिनालिटी को तो खत्म मत करे कम से कम।'

ट्रोल हुईं नेहा कक्कड़

बता दें कि फाल्गुनी अपनी खुद की इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी गाने को लेकर नाराजगी शेयर कर चुकी हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा- 'मुझे नहीं लगता कि मुझे कुछ करने की जरूरत है। मेरे फैंस, गाने के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। मैं सिर्फ स्टोरी शेयर कर रही हूं। जब वे मेरा समर्थन कर रहे हैं तो मैं चुप क्यों रहूं, मैं कैसे चुप बैठूं।' 

यह भी पढ़ें

'मैंने पायल है छनकाई' पर मचा बवाल, फालगुनी पाठक की पोस्ट पर नेहा कक्कड़ बोलीं- आप मेरी कुछ नहीं बिगाड़ सकतीं

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट