नई दिल्ली। यह तो पूरी दुनिया को पता है कि सलमान खान के कई हीरोइनों के साथ अफेयर रहे थे। इनमें संगीता बिजलानी का नाम भी शुमार है, जिनके साथ 80 के दशक में उनके खूब प्यार के चर्चे रहे थे। उस दौरान दोनों अपने करियर के अच्छे दौर से गुजर रहे थे।

एक तरफ जहां संगीता बिजलानी मिस इंडिया का ताज जीतकर फूले नहीं समा रही थीं, वहीं सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में एक स्टार के तौर पर उभरकर सामने आ रहे थे। खैर, दोनों के बारे में एक नया खुलासा हुआ है, जिसके बारे में शायद ही किसी को पता हो।

नाइटक्लब में कई लड़कियों के साथ पकड़ा गया यह फिल्मकार

दरअसल, इन दिनों सलमान और संगीता के एक विज्ञापन की चर्चा हो रही है, मगर यह नई नहीं, काफी पुरानी है। जी हां, आपको शायद इस बात पर यकीन ना हो, मगर दोनों ने एक साथ एक विज्ञापन में काम किया था। दोनों एक कमर्शियल ब्रांड 'ग्रैविएरा' के विज्ञापन में साथ नजर आए थे।

इसके साथ ही आपको एक दिलचस्प बात ये भी बता दें कि संगीता, सलमान की इकलौती गर्लफ्रेंड रही हैं, जिनके साथ वह किसी विज्ञापन में काम किया था। हालांकि 90 के दशक में संबंधों में खटास आने की वजह से दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था।

रणबीर कपूर ने खोले राज, इसलिए नहीं हैं ट्विटर पर

सलमान से अलग होने के बाद संगीता ने पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ शादी रचा ली थी, मगर फिर भी उनके मुश्किल भरे दौर में सलमान ने उनका बखूबी साथ निभाया था। सच में, सलमान को लेकर चाहे जितने भी विवाद हों, मगर वो हमेशा मदद करने को तैयार रहते हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021