Move to Jagran APP

No Entry 2 में अर्जुन कपूर और वरुण धवन ने सालों पहले कर ली थी एंट्री, एशा देओल ने फिल्म को लेकर खोला ये राज

सलमान खान अनिल कपूर और फरदीन खान स्टारर हिट फिल्म नो एंट्री अपने सीक्वल को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को लेकर हाल ही में प्रोड्यूसर बोनी कपूर और अनिल कपूर के बीच अनबन की खबरें भी आई थी क्योंकि फिल्म की पूरी स्टार कास्ट बदल दी गई है। इस बीच अब ओरिजिनल फिल्म की हीरोइन एशा देओल ने भी नो एंट्री 2 को लेकर बात की है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Thu, 30 May 2024 08:21 AM (IST)
मैसेज देने वाली फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं एशा

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। हर फिल्म पर लिखा होता है, उसमें काम करने वाले कलाकारों का नाम। दरअसल, एशा देओल अभिनीत फिल्म नो एंट्री (2005) की सीक्वल नो एंट्री में एंट्री को लेकर काफी समय से बातें चल रही हैं। फिल्म में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ के काम करने की खबरें भी हैं।

जब एशा देओल से एक साक्षात्कार में पूछा गया कि क्या वह भी इस सीक्वल का हिस्सा है? इस पर उन्होंने कहा कि नहीं, मैं कैसे हो सकती हूं। सब आज के कलाकार हैं।

यह भी पढ़ें- इस वजह से Koffee With Karan में सलवार सूट पहनकर पहुंची थीं Esha Deol, पापा धर्मेंद्र से जुड़ा है किस्सा

पहले से शामिल थे वरुण और अर्जुन

नो एंट्री की शूटिंग के दिनों के बारे में बताते हुए एशा देओल ने आगे कहा, "एक दिलचस्प बात बताती हूं कि जब हम नो एंट्री की आउटडोर शूटिंग मॉरिशस में कर रहे थे, तो इस फिल्म के सेट पर वरुण और अर्जुन मौजूद दोनों थे। इस फिल्म की सीक्वल में उनका होना लिखा ही था। आगे एशा देओल से जब पूछा गया कि वो किस तरह की फिल्मों की तलाश में हैं, तो इस पर उन्होंने कहा, "मैं जो फिल्में देखती हूं और जो फिल्में करना चाहती हूं, उसमें बहुत अंतर है।"

यह भी पढ़ें- स्टार किड्स की वजह से अमीषा पटेल से छीने गए थे रोल, 'गदर 2' एक्ट्रेस को अब एशा देओल ने दिया मुंहतोड़ जवाब

मैसेज देने वाली फिल्मों में दिलचस्पी

फिल्मों के मैसेज पर जोर देते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मैं रोमांटिक कॉमेडी फिल्में देखना ज्यादा पसंद करती हूं, लेकिन जिन फिल्मों में अभिनय करना चाहती हूं, उसमें किसी संदेश का होना आवश्यक है। मैं उसमें से पांच चीजें साइन करके व्यस्त रह सकती हूं। लोगों को दिखा सकती हूं कि मैं काम कर रही हूं, लेकिन मुझे वह नहीं करना है । मैं उनमें से एक कहानी ऐसी कहानी को चुनना चाहती हूं, जिससे सेट पर जाने का मन करे।"