Move to Jagran APP

Emraan Hashmi की इस आदत से तंग आ गई थीं पत्नी, सीरियल किसर को दी थी 'तलाक' देने की धमकी

Emraan Hashmi के पास साल 2024 में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। वह फिल्मी पर्दे के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धूम मचाते हुए नजर आएंगे। उनकी वेब सीरीज (Web Series) शो टाइम जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। नेपोटिज्म पर बनी अपनी वेब सीरीज का प्रमोशन करते हुए सीरियल किसर इमरान हाशमी ने बताया कि उनकी पत्नी ने उन्हें तलाक देने की धमकी दी थी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 06 Mar 2024 02:12 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2024 02:12 PM (IST)
Emraan Hashmi को पत्नी ने तलाक देने की दी थी धमकी / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इमरान हाशमी फिल्मी पर्दे के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपने अभिनय से फैंस के दिलों के किंग बनते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें लंबे समय के बाद टाइगर 3 में देखकर उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं था।

loksabha election banner

टाइगर 3 के बाद अब उनके हाथ में हिंदी फिल्मों के अलावा भी दो तेलुगु फिल्में हैं और जल्द ही वह करण जौहर (Karan Johar) के 'धर्मेटिक' प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज 'शो टाइम' में एक बार फिर से 'सीरियल किसर' बनकर तहलका मचाने वाले हैं।

अपनी आगामी सीरीज के प्रमोशन के दौरान हाल ही में इमरान हाश्मी (Emraan Hashmi) ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया था, जब उनकी पत्नी उनकी एक आदत से इतना ज्यादा परेशान हो गयी थी कि उन्होंने एक्टर को तलाक देने की धमकी तक दे डाली थी।

इमरान हाश्मी की किस आदत से ठनका था पत्नी का माथा

इमरान हाश्मी ने हाल ही में जेनिस सिकेरा से की खास बातचीत में अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलासा किया और बताया कि उनकी पत्नी उन्हें छोड़ने का विचार कर रही थी। टाइगर 3 एक्टर ने कहा,

"मेरी पत्नी मुझे छोड़ना चाहती थी। वह मुझे लगातार धमकी देती रहती है, लेकिन अब तक ऐसा हुआ नहीं है। मैं पिछले दो साल से एक ही डाइट फॉलो कर रहा हूं और ये मेरी पत्नी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता। मैं लंच और डिनर में सलाद, एवोकाडो, ब्रसल स्प्राउट, रॉकेट लीव्स खाता हूं और इसके अलावा मैं दोनों टाइम कीमा और स्वीट पोटैटो खाता हूं"।

इमरान हाशमी ने बताया जो उनका परिवार खाता है, वो वह खाना नहीं खाते हैं। एक्टर ने बताया कि यही वजह है कि उनकी पत्नी उन्हें बार-बार छोड़ने की धमकी देती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: Emraan Hashmi और Mouni Roy का स्टीमी लिप लॉक सीन वायरल, 'शोटाइम' के इस वीडियो ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

2024 में इमरान हाशमी के पास हैं ये बड़े प्रोजेक्ट

टाइगर 3 की रिलीज के बाद से ही इमरान हाशमी के लिए एक बार फिर से बॉलीवुड के द्वार पूरी तरह से खुल चुके हैं और वह निर्देशक-निर्माताओं की लिस्ट में टॉप पर पहुंच चुके हैं।

साल 2024 में वह सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' में कैमियो करते दिखेंगे। इसके अलावा वह दो तेलुगु फिल्मों They Call Him OG और G2 में नजर आने वाले हैं। उनकी वेब सीरीज शो टाइम 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है।

यह भी पढ़ें: Emraan Hashmi: अंधविश्वास के फेर में फंस चुके हैं इमरान हाशमी, नंबर 8 और 13 को लेकर बरतते थे खास सावधानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.