Move to Jagran APP

जब इमरान हाशमी ने Mallika Sherawat को बताया था बैड Kisser, 10 साल पहले 'मर्डर' एक्ट्रेस पर ऐसा दिया था बयान

20 साल के लंबे समय के बाद बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) एक साथ नजर आए हैं। फिल्ममेकर आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में इन दोनों को स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर इनकी लेटेस्ट तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि एक बार इमरान मल्लिका को बैड किसर बता चुके हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 12 Apr 2024 06:09 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2024 06:17 PM (IST)
मल्लिका शेरावत को लेकर जब इमरान हाशमी ने दिया बयान (Photo Credit-Pallav Paliwal)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2004 में फिल्म महेश भट्ट बैनर तले फिल्म मर्डर (Murder) को रिलीज किया गया। डायरेक्टर अनुराग बासु के निर्देशन में बनी इस मूवी में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत ने अहम भूमिका को अदा किया। मर्डर में इन दोनों के किसिंग और इंटीमेट सीन्स की भरमार रही, जिसकी वजह से मर्डर काफी चर्चा में रही।

loksabha election banner

अब बीते रात को 2 दशक बाद इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) एक साथ स्पॉट हुए हैं। इस बीच इमरान के एक पुराने बयान को लेकर सुर्खियां तेज हो गई हैं, जिसमें वह मल्लिका को एक बैड किसर बताया था। 

मल्लिका को लेकर इमरान ने दिया था बड़ा बयान

20 पहले मर्डर फिल्म में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। इन दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी ने उस दौर में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी। लेकिन एक बार सरेआम टाइगर 3 एक्टर इमरान ने अपनी को-स्टार मल्लिका को लेकर एक हैरान करने वाला बयान दिया था।

दरअसल साल 2014 में इमरान हाशमी ने पहली बार फिल्म निर्माता करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में शिरकत की। इस दौरान ने उनसे सबसे खराब किसिंग सीन को लेकर सवाल पूछा तो उसमें उन्होंने मर्डर फिल्म का नाम लिया और बताया कि मल्लिका शेरावत काफी बुरी किसर हैं।

जबकि मर्डर 2 में जैकलीन फर्नांडिस के साथ किसिंग सीन को इमरान ने सबसे अच्छा अनुभव बताया था। इस तरह से इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। 

बढ़ गई थीं मल्लिका और इमरान में दूरिया 

इस बयान के बाद मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी के बीच अनबन की खबरे सामने आई थीं। माना जाता है कि इसके बाद से ही इन दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगीं और फिर ये दोनों कभी भी एक साथ नजर नहीं आए। ऐसे में अब जब मल्लिका और इमरान दोबारा संग दिखे हैं तो चर्चा होनी तो बनती है। 

ये भी पढ़ें- सालों बाद मिले Emraan Hashmi और Mallika Sherawat, शर्म से लाल एक्टर, यूजर्स को आई 'कहो ना कहो' गाने की याद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.