Move to Jagran APP

'दृश्यम' फेम सुपरस्टार Mohanlal ने की अपनी 360वीं फिल्म की घोषणा, जानें कब शुरू होगी शूटिंग

मलयालम सिनेमा के अभिनेता मोहनलाल ने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है जिसे जानकर सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फैंस खुशी से झूम रहे हैं। दरअसल अभिनेता ने अपनी 360वीं फिल्म का एलान किया है। हालांकि एक्टर ने अपनी मूवी के नाम की घोषणा नहीं की है लेकिन उन्होंने बताया है कि वह निर्देशक थारुण मूर्ति के आ रहे हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Mon, 18 Mar 2024 11:02 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2024 11:02 PM (IST)
मोहनलाल की नई फिल्म (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पद्म श्री और पद्म भूषण जैसे सम्मान पा चुके मलयालम सिनेमा के अभिनेता, प्रोड्यूसर और फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर मोहनलाल ने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है, जिसे जानकर सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फैंस खुशी से झूम रहे हैं। दरअसल, सोमवार को अभिनेता ने अपनी 360वीं फिल्म का एलान किया है।

मोहनलाल की नई फिल्म

मोहनलाल ने अपनी 'मलाइकोट्टई वालिबन' फिल्म के बाद 18 मार्च को सोशल मीडिया पर अपनी 360वीं फिल्म की घोषणा की है। हालांकि, अभी एक्टर ने अपनी इस फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन बताया है कि आने वाली मूवी उनकी करियर की 360वीं होगी, जिसमें वह निर्देशक थारुन मूर्ति के साथ काम करेंगे। एक्टर ने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर  किए गए पोस्ट साझा किया है।

यह भी पढे़ं- Mohanlal के लग्जरी गाड़ियों के कलेक्शन में शामिल हुई रेंज रोवर की ये चमचमाती कार, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

अप्रैल में शुरू होगी शूटिंग

फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए उन्होंने लिखा, 'अपनी 360वीं फिल्म के लिए थारुण मूर्ति और एम रेंजिथ के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। थारुन मूर्ति द्वारा निर्देशित, फिल्म की स्क्रिप्ट केआर सुनील और खुद निर्देशक ने लिखी है।  'प्रोजेक्ट को रेजापुत्र विजुअल मीडिया के तहत एम. रेनजिथ द्वारा किया गया है। इस अप्रैल में शूटिंग शुरू होने पर आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं की सराहना करता हूं।

फैंस रिएक्शन

इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर फैंस खुशी जाहिर कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- ऑल द बेस्ट सर। दूसरे फैन ने लिखा- “मैं बहुत खुश हूं। ये आप फिर एक हिट फिल्म लेकर आ रहे हैं। तीसरे फैन ने लिखा, नए प्रोजेक्ट के लिए बहुत-बहुत बधाई Laletta।

यह भी पढ़ें- Tanvi The Great: ऑस्कर विजेता एमएम कीरावानी संग काम करेंगे अनुपम खेर, बोले- 'बहुत गर्व हो रहा है...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.