Move to Jagran APP

टाइगर के लिए तो दिशा स्पेशल फ्रेंड है, मगर दिशा ने तो टाइगर के लिए कही ऐसी-ऐसी बातें...

टाइगर श्रॉफ के बारे में उनकी खास दोस्त दिशा पटानी कहती हैं कि उन्होंने टाइगर से डेडिकेशन सीखा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 22 Mar 2018 05:55 PM (IST)Updated: Fri, 23 Mar 2018 11:11 AM (IST)
टाइगर के लिए तो दिशा स्पेशल फ्रेंड है, मगर दिशा ने तो टाइगर के लिए कही ऐसी-ऐसी बातें...
टाइगर के लिए तो दिशा स्पेशल फ्रेंड है, मगर दिशा ने तो टाइगर के लिए कही ऐसी-ऐसी बातें...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी पहली बार बागी 2 में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। दोनों के रिलेशनशिप की खबरें लगातार आती रही हैं। लेकिन इस बारे में जब जागरण डॉट कॉम ने टाइगर से पूछा तो उन्होंने कहा कि वह मेरी खास दोस्त है और इसमें कोई शक नहीं है कि वह मेरे लिए स्पेशल है। वह काफी अच्छी एक्ट्रेस हैं और धीरे-धीरे वह अपनी पहचान स्थापित आकर लेंगी।

loksabha election banner

टाइगर ने कहा कि वह अपने काम को लेकर फोकस्ड हैं और यही उनकी बात मुझे काफी पसंद है। फिर यही बात जब हमने दिशा पटानी से पूछी तो उन्होंने टाइगर की तारीफ में काफी बातें कही। उन्होंने कहा कि हां टाइगर स्पेशल फ्रेंड हैं। लेकिन हम दोनों डेटिंग नहीं कर रहे हैं। हां, मगर दिशा ने यह जरूर कहा कि जब से वह टाइगर से क्लोज हुई हैं वह अपनी जिंदगी को लेकर फोकस्ड हुई हैं। टाइगर उन्हें हर तरह से सपोर्ट करने को तैयार रहते हैं। वह कहती हैं कि पहले मैं थोड़ी नर्वस हो जाती थी। लेकिन टाइगर ने उन्हें धैर्य रखना सिखाया है।

यह भी पढ़ें: Box Office: अजय देवगन ने ऐसी क्या Raid मारी, पैसे निकलते ही जा रहे हैं

दिशा कहती हैं कि जब आप अपने आस-पास अच्छे लोगों से घिर जाते हो तो आपके साथ सब अच्छा होता है और आप अच्छी-अच्छी चीजें सीखते हो। टाइगर को लेकर दिशा कहती हैं कि वह टाइगर से इंस्पायर होती हैं। क्या करने वाले हो, इस पर ध्यान देना जरूरी है और हार्ड वर्क को लेकर बातें करते हैं।

यह भी पढ़ें: एक दो तीन...विवाद: मैदान में उतरा टाइगर, सलमान को जैकलीन पर गर्व

दिशा कहती हैं कि लोग जब कभी उन्हें सामने से देखेंगे कि वह कितनी मेहनत करते हैं तो वह चौंक जायेंगे और हैरान हो जायेंगे चूंकि जिस तरह से वह काम करते हैं वह आसान नहीं होता। दिशा कहती हैं कि उन्होंने टाइगर से डेडिकेशन सीखा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.