रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म निर्देशिका लीना यादव की फिल्म 'राजमा चावल' में ऋषि कपूर और अनिरुद्ध तनवर की मुख्य भूमिका है। पिता-पुत्र के रिश्तें पर यह फिल्म बनेगी। 

पिता और बेटा या बेटी के साथ रिश्तों को लेकर इस साल कई फिल्में आई हैं। सैफ़ अली खान की शैफ में पिता और पुत्र की बॉन्डिंग स्टोरी थी। वहीं संजय दत्त की फिल्म भूमि में पिता और बेटी के बीच प्यार और बॉन्ड को दर्शाया गया था। अब इसी कड़ी में निर्दशिक लीना यादव फिल्म राजमा चावल लेकर आ रही हैं। यह भी पिता-पुत्र के रिश्तों पर आधारित है। खास बात यह है कि, यह फिल्म 7 नवंबर से शूट होना है जो कि दिसंबर तक चलेगी। यह फिल्म पिता-पुत्र के बीच जेनरेशन गैप जैसे विषय पर आधारित है। इस फिल्म में अनिरुद्ध तनवर अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे की भूमिका निभाएंगे। राजमा चावल फिल्म के माध्यम से अनिरुद्ध तनवर बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस बारे में बताते हुए निर्देशिका लीना यादव कहती हैं, 'इस फिल्म के माध्यम से यह दर्शाने का प्रयत्न किया जा रहा है कि किस प्रकार आजकल सभी कुछ मोबाइल फोन पर हो रहा है। लोग सोशल मीडिया या मोबाइल के किसी एप्प के माध्यम से एक दूसरे से बातें कर लेंगे बजाय इसके कि वह किसी संवेदनशील मुद्दे पर आमने-सामने बैठकर बातें करें। इसके चलते माता-पिता और बच्चों के बीच के रिश्तें ख़राब हो जाते हैं और उनमें दूरियां आ जाती हैं। आजकल के माता-पिता इस तकनीक के कारण आये बदलाव से जूझ रहे हैं जिसे ऋषि कपूर इस फिल्म में दर्शाएंगे।' 

यह भी पढ़ें: आने वाले दौर में कैसे बदलेगा Stardom, शाहरुख़ खान से सुनिए

लीना यादव ने आगे यह भी बताया कि पिता-पुत्र के बीच जेनरेशन गैप के कारण बढ़ी दूरियों को फिल्म अभिनेत्री अमायरा दस्तूर दूर करती नज़र आएंगी। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस