Move to Jagran APP

Dinesh Lal Yadav: 'कईसे जियब रे माई' में दिखा दिनेश लाल यादव का अलग अंदाज, मां के लिए रोते नजर आए 'निरहुआ'

Dinesh Lal Yadav जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के लेटेस्ट फिल्म माई का एक सॉन्ग यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने में दिनेश लाल यादव अपनी मां के लिए रोते-बिलखते नजर आ रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 19 May 2023 11:47 PM (IST)Updated: Fri, 19 May 2023 11:47 PM (IST)
Dinesh Lal Yadav: 'कईसे जियब रे माई' में दिखा दिनेश लाल यादव का अलग अंदाज, मां के लिए रोते नजर आए 'निरहुआ'
Dinesh Lal Yadav, maai new song Kaise Jiyab Re Maai

नई दिल्ली जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा के लिए जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म 'माई: प्राइड ऑफ भोजपुरी' मील का पत्थर साबित हो रही है। वही इस फिल्म के एक से बढ़कर एक गाने भी यूट्यूब पर छाए हुए हैं। जहां फिल्म में निरहुआ का अर्श से फर्श तक का सफर दिखाया गया है। वही इसके गाने दिल को छू लेने वाले हैं।

loksabha election banner

'माई: प्राइड ऑफ भोजपुरी' का नया गाना रिलीज

जी हां जिओ स्टूडियो पर तहलका मचाने वाली फिल्म माई: प्राइड ऑफ भोजपुरी से एक और गाना वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया हैं। जिसके बोल है 'कईसे जियब रे माई'। इस बार रिलीज किया गाना कोई रोमांटिक न होकर एक सैड सॉन्ग है। जो मां और बेटे के भावनात्मक रिश्ते को बयां कर रहा है। जिसको निरहुआ अपनी मां के लिए गा रहे हैं।

निरहुआ को देख फैंस हुए इमोशनल

वीडियो में दिखाया गया कि एक्टर की उनकी मां हॉस्पिटल के अंदर जिंदगी और मौत से लड़ रही है। वही बाहर बैठे निरहुआ अपनी मां को देख पल-पल मर रहे हैं। मां से बिछड़ने के वियोग में निरहुआ अपनी मां के साथ बिताए हुए हर एक पल को इस गाने के माध्यम से बयां कर रहे हैं। गाने में निरहुआ अपने स्कूल के पहले दिन से लेकर आज तक की जर्नी को याद करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वायरल हुआ सॉन्ग

'कईसे जियब रे माई' गाने को सिंगर रजनीश मिश्रा ने अपनी मधुर आवाज में गाया हैं। इसके लेखक प्यारेलाल यादव है। वही इसका रजनीश मिश्रा ने तैयार किया है। इस फिल्म के म्यूजिक राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास हैं। फिल्म का निर्माता ज्योति देशपांडे और निशांत उज्ज्वल हैं। फिल्म का निर्देशन व म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है।

16 मई को रिलीज हो चुकी है फिल्म

फिल्म की अगर बात करे तो इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा से 16 मई को रिलीज किया गया है। जिसमें एक बेटे का अपनी मां के प्रति समर्पण को बड़े ही सिंपल तरीके से दिखाया गया हैं। जिसमें एक बेटा अपनी मां के खातिर अपनी ऐशों आराम की जिंदगी छोड़कर एक भिखक्षुक का जीवन मजबूर हो जाता है। अब भोजपुरी इंडस्ट्री में मेकर्स बेहतरीन सब्जेक्ट पर काम करने लगे हैं। जिसका परिणाम है भोजपुरी फिल्म 'माई: प्राइड ऑफ भोजपुरी'। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.