नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने ब्रांदा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके जाने से कई लोगों को काफी गहरा सदमा लगा है। इस घटना के करीब एक महीने के बाद भी लोग लगातार सुशांत सिंह राजपूत की बात कर रहे हैं। इस बीच उनके करीबी दोस्त और आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबरा ने उन्हें याद किया है। 

मुकेश ने सुशांत की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा। अपने इंस्टाग्राम पर मुकेश ने लिखा, 'एक महीना हो गया है आज। अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा।' इस फोटो को देखने के बाद फैंस भी भावुक हो गए हैं और लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि मुकेश छाबरा दिल बेचारा के निर्देशक हैं। दिल बेचारा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म है। इसमें सुशांत के साथ संजना संघी भी नज़र आएंगी। फ़िल्म को लेकर फैंस में बेसब्री देखी जा सकती है। वहीं, फैंस लगातार इसे बड़े पर्दे पर यानी थिएटर्स में रिलीज़ करने की मांग कर रहे हैं। हालांकि, थिएटर्स कोरोना वायरस के चलते लंबे समय से बंद हैं। ऐसे में दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है।

इसे भी पढ़िएः Sushant Singh Rajput के निधन के 1 महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने चेंज की अपनी व्हाट्सएप डीपी, तस्वीर कर देगी हैरान 

फ़िल्म में एक लव स्टोरी दिखाई गई है। कहानी एक ऐसी लड़की की हैं, जो कैंसर से पीड़ित है। लेकिन एक लड़का, जो उसकी ज़िंदगी में खुशियां वापस देना चाहता है। यह फ़िल्म भले ही सुशांत की आखिरी फ़िल्म हो, लेकिन दो लोगों के डेब्यू भी है। पहला मुकेश छाबरा बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। इससे पहले वह एक फेमस कास्टिंग डायरेक्टर रह चुके हैं। वहीं, रॉकस्टार जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुकी संजना संघी भी बतौर लीड एक्ट्रेस अपना डेब्यू कर रही है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप