Move to Jagran APP

Dharmendra: धर्मेंद्र को खली पोते की शादी में हेमा मालिनी और बेटियों की कमी ? इमोशनल पोस्ट लिखकर जताया पछतावा

Dharmendra Shares Emotional Post For Hema Malini Esha Deol Ahana Deol धर्मेंद्र हाल ही में पोते करण देओल की शादी में एन्जॉय करते हुए नजर आए थे। एक्टर ने रिसेप्शन में डांस भी किया था। शादी में पूरा देओल परिवार मौजूद था लेकिन धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी और बेटियां ऐशा देओल व अहाना देओल नजर नहीं आई थीं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraThu, 29 Jun 2023 10:09 AM (IST)
Dharmendra: धर्मेंद्र को खली पोते की शादी में हेमा मालिनी और बेटियों की कमी ? इमोशनल पोस्ट लिखकर जताया पछतावा
Dharmendra shares emotional post for Hema Malini, Esha Deol, Ahana Deol, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dharmendra shares emotional post for Hema Malini, Esha Deol, Ahana Deol: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रहे चुके धर्मेंद्र 87 साल की उम्र में भी फैंस से जुड़े रहते हैं। एक्टर सोशल मीडिया के जरिए अपनी अपडेट देते रहते हैं। वहीं, अब उन्होंने एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमे वो थोड़ा भावुक नजर आए।

धर्मेंद्र ने ये पोस्ट अपनी पत्नी हेमा मालिनी और बेटियों ऐशा देओल और अहाना देओल के लिए शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट में परिवार से माफी मांगी और पछतावा होने की बात कही। हालांकि, उन्होंने कारण साफ नहीं किया।

धर्मेंद्र को है किस बात का पछतावा

धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी ईशा देओल के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। तस्वीर में दोनों साथ बैठकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में धर्मेंद्र ने कहा, "ऐशा, अहाना, हेमा और मेरे सभी प्यारे बच्चे... तख्तानी और वोहरा को मैं प्यार करता हूं और दिल से आप सभी का सम्मान करता हूं... उम्र और बीमारी मुझे बता रही है कि मैं आपसे पर्सनली बात कर सकता था... लेकिन।"

View this post on Instagram

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

पोते की शादी में नहीं पहुंची हेमा मालिनी

धर्मेंद्र हाल ही में पोते करण देओल की शादी और रिसेप्शन में नजर आए थे। एक्टर ने पार्टी में डांस भी किया था और उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। करण देओल की शादी में पूरा देओल परिवार मौजूद था, लेकिन हेमा मालिनी, ऐशा देओल और अहाना देओल नदारद रही थीं।

धर्मेंद्र की आने वाली फिल्में

धर्मेंद्र के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जया बच्चन और शबाना आजमी भी शामिल हैं। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म का डायरेक्शन करण जौहर ने  किया है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। धर्मेंद्र इसके अलावा अपने 2' में भी नजर आएंगे, जो साल 2007 में रिलीज हुई 'अपने' का सीक्वल है। फिल्म में धर्मेंद्र के साथ सनी देओल और बॉबी देओल भी थे।