Move to Jagran APP

महाराष्ट्र सीएम की पत्नी ने बॉलीवुड में रखा कदम, 'जय गंगाजल' से की शुरुआत

वैसे तो 'जय गंगाजल' दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई, मगर एक पुलिस अधिकारी के किरदार में प्रियंका चोपड़ा के अभिनय की तारीफ जरूर हो रही है। वहीं इस फिल्म ने बॉलीवुड को एक बेहतरीन सिंगर भी दिया है।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sat, 05 Mar 2016 03:22 PM (IST)Updated: Sun, 06 Mar 2016 11:06 AM (IST)
महाराष्ट्र सीएम की पत्नी ने बॉलीवुड में रखा कदम, 'जय गंगाजल' से की शुरुआत

नई दिल्ली। वैसे तो 'जय गंगाजल' दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई, मगर एक पुलिस अधिकारी के किरदार में प्रियंका चोपड़ा के अभिनय की तारीफ जरूर हो रही है। वहीं इस फिल्म ने बॉलीवुड को एक बेहतरीन सिंगर भी दिया है और वो कोई और नहीं बल्कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस हैं, ने सिंगर अरिजीत सिंह के साथ एक भक्ति गीत 'सब धन माटी' गाया है। खास बात ये है कि इस गाने के लिए उन्होंने एक भी पैसा नहीं लिया है।

loksabha election banner

'नीरजा' देखर जावेद अख्तर की भी भर आई आंख

अमृता के आवाज की तारीफ करते हुए प्रकाश झा ने कहा था, 'जिस पल मैंने उनकी रेशमी और गहरी आवाज सुनी, तभी मैं जान गया कि मेरे 'सब धन माटी' गाने की आवाज वही होंगी। अमृता आम नेताओं की पत्नियों से अलग हटकर मॉडर्न भारतीय नारी हैं। पेशे से ऐक्सिस बैंक की एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट होने के साथ-साथ एक बेहतरीन क्लासिकल सिंगर भी हैं। इससे पहले वह कई क्लासिकल कार्यक्रमों में प्रस्तुति दे चुकी हैं। अमृता 'जय गंगाजल' में गाने से पहले मराठी फिल्मों और दो हिंदी फिल्मों के लिए भी गाना गा चुकी हैं।

जानिए, उर्मिला के पति मोहसिन अख्तर का बॉलीवुड कनेक्शन

अमृता अपने सिंगिंग टैलेंट का श्रेय अपने पिता को देती हैं और बताती हैं, 'वह हर दिन एक घंटे गाते हैं, मैंने बचपन से देखा है। इसने मेरे ऊपर गहरा प्रभाव डाला। मैंने शास्त्रीय संगीत की मूलभूत चीजें उन्हीं से सीखी हैं।' वहीं उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय पति देवेंद्र फडणवीस के सहयोगी रवैये को भी दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.