Move to Jagran APP

दीपिका ने क्‍यों सलमान खान के साथ काम करने से कर दिया इंकार?

सलमान खान और दीपिका पादुकोण के पहली बार कबीर खान की अगली फिल्‍म में साथ नजर आने की जोरदार चर्चा थी, मगर अब खबर है कि दीपिका ने यह फिल्‍म करने से इंकार कर दिया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 04 May 2016 12:30 PM (IST)Updated: Wed, 04 May 2016 01:03 PM (IST)

नई दिल्ली (जेएनएन)। लगता है सलमान खान और दीपिका पादुकोण के फैंस को उन्हें बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए और इंतजार करना पड़ेगा। जी हां, दरअसल खबर है कि दीपिका ने सलमान के साथ कबीर खान की अगली फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है। जबकि इससे पहले जोरदार चर्चा थी कि कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में सलमान और दीपिका पहली बार साथ नजर आ सकते हैं।

loksabha election banner

अब केआरके ने बिपाशा बसु के पति पर ट्वीट कर किया कमेंट

दीपिका के इंकार की वजह बताया जा रहा है कि उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट दमदार नहीं लगी और इसीलिए उन्होंने काम करने से मना कर दिया। रिपोर्टों के मुताबिक, कबीर खान की 'ट्यूबलाइट' भारत-चीन सीमा की पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियड-ड्रामा फिल्म है। अब मेकर्स इस फिल्म के लिए ऐसे एक्ट्रेस की तलाश में हैं, जो चीनी मूल की हो।

शादी के बाद बिपाशा बसु की तस्वीरों से क्यों गायब हुए उनके पति?

एक सूत्र के मुताबिक, दीपिका को लगा कि इस फिल्म में उनके लिए बहुत ज्यादा स्कोप नहीं है। वो चाहती थीं कि उनका रोल बढ़ाया जाए, मगर कबीर खान अपनी राइटिंग स्क्रिप्ट को लेकर बहुत ही स्ट्रिक्ट हैं और उनकी ऐसा कुछ करने की कोई योजना नहीं है। इसलिए अब मेकर्स चीनी मूल की एक्ट्रेस की तलाश में हैं।

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' से देखिए वरुण और आलिया का फर्स्ट लुक

फिलहाल सलमान अपनी फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें अनुष्का शर्मा के अपोजिट में नजर आएंगे और यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म के लिए भी दीपिका ही पहली पसंद थीं, जो इन दिनों अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'xxx' की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म अगले साल 20 जनवरी को रिलीज होगी।

'मॉम' श्रीेदेवी के साथ ये पाकिस्तानी एक्टर्स बॉलीवुड में रखने जा रहे कदम

अब देखते हैं कब सलमान और दीपिका किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। वैसे जब दोनों 'बिग बॉस' के मंच पर साथ दिखे थे तो दर्शकों ने उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया था। इस दौरान दीपिका ने घुटनों के बल बैठकर सलमान को प्रपोज भी किया था, मगर उन्होंने रिजेक्ट कर दिया। लगता है इस बार दीपिका ने सलमान की फिल्म को रिजेक्ट कर अपना हिसाब पूरा कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.