मुंबई। दीपिका पादुकोण की आने वाली फ़िल्म 'पद्मावत' और इससे जुड़े विवादों के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे। फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने से लेकर इसके रिलीज़ तक फ़िल्म के हर पड़ाव में विवादों ने फ़िल्म और फ़िल्म से जुड़े लोगों का पीछा नहीं छोड़ा। पहले फ़िल्म 1 दिसम्बर 2017 को रिलीज़ होने वाली थी और फिर इसे पोस्टपोन कर दिया गया था और लम्बे समय तक किसी को नहीं पता था कि यह फ़िल्म आख़िर कब रिलीज़ हो रही है। लेकिन, अब फाइनली यह फ़िल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

फ़िल्म से जुड़ा हर इंसान आज चैन की सांस ले रहा है और अब फ़िल्म का बॉक्स ऑफिस पर कदम रखने का इंतज़ार कर रहा है। ऐसे में फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी वह काम कर रही है जो वो अपनी हर फ़िल्म के रिलीज़ होने के पहले करती हैं। और यह काम है मुंबई के प्रसिद्ध गणपति मंदिर सिद्धिविनायक के दर्शन! दीपिका कुछ समय पहले ही मंदिर पहुंची और अपनी फ़िल्म के लिए दुआएं भी मांगी।

यह भी पढ़ें: 'पद्मावत' के बाद अलाउद्दीन खिलजी का 'मतलब' होगा रणवीर सिंह, देखिए 5 यादगार किरदार

'पद्मावत' संजय लीला भंसाली की फ़िल्म है जिसमें दीपिका के साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी हैं। इस फ़िल्म के रिलीज़ के चलते बॉलीवुड फ़िल्म रिलीज़ के कैलंडर में बहुत बदलाव हुए हैं। इस फ़िल्म के चलते अक्षय कुमार ने एपीआई आने वाली फ़िल्म 'पैड मैन' को पोस्टपोन कर दिया और अब यह सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की फ़िल्म 'अय्यारी' के साथ 9 फरवरी को रिलीज़ होगी।

आपको बता दें कि सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन, संजय दत्त और भी कई सेलेब्स आते हैं। और दीपिका ने तो अपनी हर फ़िल्म के रिलीज़ के पहले यहां आना रिवाज़ सा बना लिया है। साल 2013 में रणबीर कपूर से साथ फ़िल्म 'ये जवानी है दीवानी' के समय भी दीपिका ने गणपति दर्शन किये थे। यह उस समय की तस्वीर है -

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने पद्मावत में अपने किरदार को लेकर कही ये बड़ी बात

इसके बाद जब साल 2015 में इनकी फ़िल्म 'तमाशा' और 'पिकू' रिलीज़ हुई थी तब क बार फिर दीपिका को इस मंदिर के दर्शन के लिए जाते स्पॉट किया गया था।

ना कि स्सिर्फ़ बॉलीवुड बल्कि साल 2017 में जब दीपिका को अपनी पहली हॉलीवुड फ़िल्म 'xXx' मिली तब भी वो भारत छोड़ने से पहले सिद्धिविनायक के दर्शन के लिए गई थीं-

'पद्मावत' के बाद दीपिका शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म 'ज़ीरो' में स्पेशल अपीयरेंस देती हुई नज़र आएंगी। वैसे, पद्मावत' के लिए आप कितने उत्साहित हैं?

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस