Move to Jagran APP

Yeh Jawaani Hai Deewani का दीपिका पादुकोण ने शेयर किया वीडियो, कहा- ये मेरे दिल का टुकड़ा है

Deepika Padukone On Yeh Jawaani Hai Deewani साल 2013 में आई ये जवानी है दीवानी ने बुधवार को रिलीज के 10 साल पूरे कर लिए है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी के बाद अब दीपिका पादुकोण ने फिल्म का वीडियो शेयर किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 31 May 2023 03:59 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 03:59 PM (IST)
Deepika Padukone Shares Yeh Jawaani Hai Deewani Video, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Yeh Jawaani Hai Deewani: दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर स्टारर ये जवानी है दीवानी यूथ के बीच पॉपुलर फिल्म है। 2013 में आई इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया।

loksabha election banner

ये जवानी है दीवानी में चार दोस्तों की कहानी दिखाई गई। फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के साथ काल्कि कोचलिन और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में थे। 31 मई को ये जवानी है दीवानी ने रिलीज के 10 साल पूरे कर लिए है।

दीपिका ने बताया दिल का टुकड़ा

इस खास मौके पर ये जवानी है दीवानी के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म का वीडियो शेयर किया, जिसमें फिल्म के कई यादगार सीन शामिल है। इस वीडियो को दीपिका पादुकोण ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में कहा, ये मेरी आत्मा और दिल का टुकड़ा है।

अयान ने शेयर किया खूबसूरत नोट

ये जवानी है दीवानी के 10 साल पूरे होने पर अयान मुखर्जी ने वीडियो के साथ एक लंबा नोट लिखा। इस नोट में उन्होंने खुद के लिए ये जवानी है दीवानी है की अहमियत के बारे में बताया।

View this post on Instagram

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

फिल्म को बताया बच्चा

वीडियो शेयर करते हुए अयान ने कहा, "YJHD- मेरा दूसरा बच्चा है, मेरे दिल का टुकड़ा और मेरी आत्मा है, आज 10 साल का हो गया। मुझे लगता है कि इतने सालों के बाद मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि...इस फिल्म को बनाना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशियों में से एक था और हमने इसके साथ जो हासिल किया - इसकी कमियों और खूबियों के साथ- मेरे लिए बहुत बड़ा गर्व है।"

अयान ने खुद नहीं देखी पूरा फिल्म

उन्होंने आगे कहा, "हैरानी की बात है कि मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी भी ये जवानी है दीवानी को शुरू से अंत तक पूरा देखा है, जिस दिन से यह रिलीज हुई है...लेकिन अब जब मैं बड़ा और समझदार हो गया हूं तो मैं सोचता हूं कि मैं साल में कम से कम एक बार फिल्म देखूंगा - क्योंकि मैं कौन था और मैंने जीवन को कैसे देखा - इसका एक बड़ा हिस्सा इस फिल्म में हमेशा के लिए कैद हो गया है!"

ब्रह्मास्त्र से ज्यादा YJHD की चर्चा

ये जवानी है दीवानी के लिए लोगों के प्यार के बारे में बताते हुए अयान ने कहा, "मैं पिछले कुछ महीनों में मैंने कई बार देखा कि लोग मुझे पहचान लेते हैं तो मेरे पास आते हैं... और मुझे लगता है कि वे ब्रह्मास्त्र के बारे में कुछ कहेंगे, और फिर वो ये जवानी है दीवानी के बारे में बात करना शुरू कर देते हैं!" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.