Move to Jagran APP

जानिए किसने दीपिका पादुकोण को कोंकणी शादी के लिए की थी साड़ी गिफ्ट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का पहला रिसेप्शन बेंगलुरु में हुआ।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 10:59 AM (IST)Updated: Sun, 25 Nov 2018 08:15 AM (IST)
जानिए किसने दीपिका पादुकोण को कोंकणी शादी के लिए की थी साड़ी गिफ्ट
जानिए किसने दीपिका पादुकोण को कोंकणी शादी के लिए की थी साड़ी गिफ्ट

मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बेंगलुर में हैं। आज 21 नवंबर को होने वाले रिसेप्शन में दोनों बतौर कपल पहली बार प्रेजेंस देंगे। रणवीर और दीपिका ने इटली के लेक कोमो में 14 नवंबर को कोंकणी शादी की। इस कोंकणी शादी को लेकर नई जानकारी हम आपको बताने जा रहे हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, 14 नवंबर को दीपिका और रणवीर की कोंकणी शादी हुई थी। इसके बाद 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज में शादी सम्पन्न हुई थी। दीपिका और रणवीर की शादी की सभी ड्रेसेस को डिजाइन करने वाली फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी हैं जिन्होंने हाल ही में दीपवीर की शादी कई तस्वीरों को अपनी इंस्टास्टोरी के जरिए शेयर किया। इसमें एक तस्वीर यह जानकारी देते हुए है कि कोंकणी शादी में दीपिका ने जो साड़ी पहनी थी वह उन्हें उनकी मां उज्जवला पादुकोण ने गिफ्ट की थी। वे लिखती हैं कि, ट्रेडिशनल के मुताबिक मां द्वारा बेटी को साड़ी गिफ्ट की जाती है जिसे बेटी शादी में पहनती है। आगे यह भी बताया है कि, यह साड़ी बेंगलुरु से ही खरीदी गई थी। 

दीपिका और रणवीर की शादी की पहली तस्वीर के लिए उनके फैंस को काफी इंतजार करना पड़ा था। पहली तस्वीर 15 नवंबर को रात 8 बजे साझा की गई थी। लेकिन धीरे-धीरे कुछ तस्वीरें सामने आई। 20 नवंबर को तो रणवीर और दीपिका ने शादी की ज्यादातर तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

15 नवंबर को सिंधी रीति रिवाज में शादी करने के बाद दोनों भारत वापिस लौटे थे। बुधवार को दोनों मुंबई से बेंगलुरु पहुंच गए थे। बेंगलुरु से भी कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण भी नजर आए थे।  आपको बता दें कि, रणवीर और दीपिका का 21 नवंबर को रिसेप्शन बेंगलुरु में हुआ। अब मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: दीपिका रणवीर की शादी का बिग फोटो एलबम, आज बेंगलुरु में रिसेप्शन

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान का यह वीडियो संभलकर देखिए, कहीं प्यार न हो जाए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.