Move to Jagran APP

Kareena Kapoor ने 'एनिमल' को लेकर की बात, बताया भाई Ranbir Kapoor ने कैसे निभाया 'रणविजय' का डार्क किरदार

करीना कपूर बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग बनाई है। अब जल्द ही वह क्रू मूवी में दिखाई देने वाली हैं। इसके साथ ही एक इंटरव्यू में उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर भी बात की और बताया कि कैसे अभिनेता ने फिल्म में रणविजय जैसा डार्क किरदार निभाया।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 28 Mar 2024 08:58 AM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 08:58 AM (IST)
Kareena Kapoor ने 'एनिमल' को लेकर की बात, बताया भाई Ranbir Kapoor ने कैसे निभाया 'रणविजय' का डार्क किरदार
करीना ने की रणबीर की तारीफ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' को रिलीज हुए महीनों बीत चुके हैं, लेकिन आज भी इस मूवी की चर्चा कम नहीं हुई है। इस मूवी में रणबीर कपूर का अभिनय देख हर कोई उनका दीवाना हो गया। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली और कई सेलेब्स ने भी इस मूवी को लेकर अपने विचार शेयर किए।

loksabha election banner

अब क्रू एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी इस फिल्म में रणबीर कपूर के अभिनय को लेकर बात की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे रणबीर कपूर एनिमल में एक डार्क किरदार निभाने में सक्षम थे।

यह भी पढ़ें: Toxic: यश की 'टॉक्सिक' में हुई इस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री, नाम सुन बढ़ जाएंगी दिल की धड़कनें

करीना ने की रणबीर की तारीफ

करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म क्रू के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी दौरान उन्होंने रणवीर इलाहाबादिया के साथ एक इंटरव्यू में रणबीर की फिल्म 'एनिमल' पर भी बात की। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि रणबीर कपूर एनिमल में रणविजय जैसा डार्क किरदार कैसे निभा पाए।

इसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे सच में लगता है कि रणबीर कपूर जैसा कोई नहीं है। करीना ने रणबीर को उनके पिता दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और उनकी मां नीतू कपूर का 'डेंजरस कॉम्बिनेशन' बताया। इसके साथ ही करीना ने कहा कि उनके पति एक्टर सैफ अली खान और भाई रणबीर काफी समान हैं। वे बेहद दयालु हैं।

कब रिलीज होगी क्रू

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू 29 मार्च, 2024 को गुड फ्राइडे पर रिलीज होने वाली है। उनके फैंस पहली बार तीनों स्टार्स की तिगड़ी एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इनके अलावा इस मूवी में दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं और साथ ही कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी कैमियो भूमिका में नजर आएंगे।

इसके बाद करीना कपूर रोहित शेट्टी की सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त सिंघम अगेन में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें: Crew Advance Booking Collection: चंद घंटों में मालामाल हुई करीना-तब्बू की 'क्रू', अब तक बिक गयी इतनी टिकट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.