Move to Jagran APP

Jacqueline Fernandez ने ब्यूटी पेजेंट के लिए सर्जरी को बताया था अनफेयर, ट्रोल्स बोले-झूठ पे झूठ

Jacqueline Fernandez On Cosmetic Surgery बॉलीवुड में सर्जरी को लेकर अक्सर चर्चा होती है। हाल ही में सर्कस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग एक्ट्रेस को झूठा बता रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 04:12 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 04:12 PM (IST)
cirkus actress Jacqueline Fernandez old video goes viral on cosmetic surgery. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jacqueline Fernandez On Cosmetic Surgery: साल 2009 में फिल्म 'अलादीन' से अपनी शुरुआत करने वालीं जैकलीन फर्नांडीज ने साल 2006 में श्रीलंका मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। जैकलीन अपने करियर में सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार और रणवीर सिंह सहित कई सुपरस्टार एक्ट्रेसेज के साथ काम कर चुकी हैं। आज के समय में उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप लिस्ट अभिनेत्रियों में होती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर लगातार चर्चा में हैं, लेकिन इस बीच ही उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कॉस्मेटिक सर्जरी पर बात करती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोग एक्ट्रेस पर निशाना साध रहे हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जैकलीन का पुराना वीडियो

जैकलीन फर्नांडीज के वायरल हो रहे इस वीडियो को पेजेंट इन्फ्लूएंस नाम के पेज पर पोस्ट किया गया है। यह वीडियो साल 2006 का है, जब जैकलीन ने अपने देश श्रीलंका को ब्यूटी कांटेस्ट में रिप्रेजेंट किया था। इस दौरान जैकलीन से जब मंच पर कॉस्मेटिक सर्जरी से जुड़े सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि कॉस्मेटिक सर्जरी एक फायदा उठाने वाली चीज है, क्योंकि ये ब्यूटी पेजेंट के कांसेप्ट के खिलाफ है। हमें महिलाओं की नैचुरल ब्यूटी को सेलिब्रेट करना चाहिए और अगर कॉस्मेटिक सर्जरी को बढ़ावा देने की बात आती है तो ये बहुत मायने रखता है कि कौन उसे अफोर्ड कर सकता है और कौन उसे अफोर्ड नहीं कर सकता है। ब्यूटी पेजेंट का मतलब ये नहीं होता है'। जैकलीन के कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर दिए गए इस पुराने बयान पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Pageant 💫 Influence (@pageantandinfluence)

जैकलीन फर्नांडीज के कॉस्मेटिक बयान पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

जैकलीन फर्नांडीज के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं और उनके स्टेटमेंट को झूठा बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'झूठ पे झूठ, झूठ पे झूठ'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपकी राय बदल गई, जब आपने फिल्मों में कदम रखा'। अन्य यूजर ने लिखा, 'और फिर यह खुद ही भूल गईं कि उन्होंने किस चीज के प्रति चिंता जताई थी'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'फिर उन्होंने खुद ही सर्जरी करवा ली'। हालांकि इस बीच कई फैंस ऐसे भी हैं, जो सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडीज को सपोर्ट में सामने आए हैं।

रणवीर सिंह के साथ पहली बार दिखेगी ऑन स्क्रीन जोड़ी

जैकलीन फर्नांडीज के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह रणवीर सिंह का लव इंटरेस्ट प्ले कर रही हैं। फिल्म में 60 के एरा को एक बार फिर से उजागर किया जाएगा। इस फिल्म में जैकलीन और रणवीर के अलावा पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं और यह फिल्म 23 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज से जल्द हो सकती है पूछताछ

यह भी पढ़ें: Cirkus Trailer Release: बिजली के करंट के झटके देगा रोहित शेट्टी के 'सर्कस' का ट्रेलर', दीपिका का आइटम सॉन्ग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.