Move to Jagran APP

चित्रांगदा ने खोला राज़, खुद की जगह सूरमा में तापसी को क्यों चुना

चित्रांगदा यह भी कहती हैं कि हम सभी को किसी न किसी खेल से जरूर जुड़ना चाहिए, चूंकि खेल इंसान को मजबूत बनाता है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 09 Jul 2018 04:15 PM (IST)Updated: Mon, 09 Jul 2018 04:15 PM (IST)
चित्रांगदा ने खोला राज़, खुद की जगह सूरमा में तापसी को क्यों चुना
चित्रांगदा ने खोला राज़, खुद की जगह सूरमा में तापसी को क्यों चुना

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। चित्रांगदा सिंह इन दिनों अपनी फिल्म सूरमा का प्रोमोशन कर रही हैं. सूरमा में वह प्रोडयूसर के रूप में जुड़ी हैं. जागरण डॉट कॉम ने जब उनसे जानना चाहा कि उन्होंने खुद इस फिल्म में अभिनय क्यों नहीं किया. तापसी पन्नू को क्यों चुना. तो चित्रांगदा ने बताया कि हां, उन्हें बहुत खुशी होती, अगर वह इस फिल्म में काम करतीं. लेकिन सच्चाई यह भी है कि चित्रांगदा का कहना है कि मैं इस फिल्म में शुरुआत से जुड़ी हुई हूं तो मुझे पता है कि फिल्म में कौन सा रोल किस पर परफेक्ट होगा. इसलिए मुझे लगता है कि तापसी ही इस किरदार के लिए परफेक्ट होंगी.

loksabha election banner

चित्रांगदा ने कहा कि तापसी की फिज़िक ही ऐसी है कि वह बिल्कुल स्पोर्ट्स पर्सन की तरह ही दिखती हैं. साथ ही छोटे शहर का चार्म भी उनमें दिखता है, जो कि मुझमें बिल्कुल नहीं था. चित्रांगदा आगे कहती हैं कि मेरे आस-पास हमेशा ही स्पोर्ट्स का माहौल रहा है. मेरे भाई गोल्फ खेलते हैं. मैं भी गोल्फ खेलना जानती ही हूं. इसके अलावा मैं स्विमिंग से जुड़ी हुई हूं. चित्रांगदा यह भी कहती हैं कि हम सभी को किसी न किसी खेल से जरूर जुड़ना चाहिए, चूंकि खेल इंसान को मजबूत बनाता है. अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में चित्रांगदा का कहना है कि वह जल्द ही साहब बीवी और गैंगस्टर 3 में और सैफ अली खान के साथ बाजार फिल्म में नज़र आयेंगी. सूरमा में दिलजीत दोसांझ ने संदीप सिंह की भूमिका निभाई है. फिल्म 13 जुलाई को रिलीज़ होगी. संदीप सिंह की कहानी के बारे में बात करते हुए तापसी कहती हैं कि इस फिल्म से पहले संदीप सिंह की कहानी से वाकिफ नहीं थी और इस बात का दुख है मुझे.

तापसी कहती हैं कि मैंने कभी हॉकी स्टीक नहीं पकड़ी थी लेकिन स्पोर्ट्स खेलती रही हूं. फिल्म के लिए हॉकी सीखने के अनुभव के बारे में तापसी का कहना है कि हॉकी मेरे लिए ऐसा खेल रहा है जो मुझे बचपन से पसंद था. इस खेल को लेकर मुझे यह बात समझ आयी है कि आपके बायें हाथ में बहुत ताकत होनी चाहिए. खेल में एक्टिव रहने के लिए बायें हाथ की जरूरत ज्यादा है. दाहिने हाथ का काम डायरेक्शन चेंज का काम होता है तो यह सब समझने में मुझे वक्त लगा. बता दें कि सूरमा 13 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी ने पहली फिल्म के लिए तिरुपती बालाजी जाकर की प्रार्थना, साथ थे पिता और बहन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.