नई दिल्ली, जेएनएन। दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म 'छपाक' का जबरदस्त ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है इस ट्रेलर के आने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म के स्क्रीनप्ले, डायलॉग्स और सबसे ज्यादा दीपिका पादुकोण की एक्टिंग खूब तारीफें बटोर रही है। दीपिका पादुकोण इस ट्रेलर में इतने बेहतरीन तरह से एसिड अटैक सर्वाइवल का किरदार निभा रही हैं कि इसे देखकर लोग काफी भावुक हो गए हैं।

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक का ट्रेलर सामने आ चुका है जिसे देख एक यूज़र ने लिखा, एक हिचक खुदको दिखाने की, दिल टूटने की एक फीलिंग और खुदको ना पहचान पाने की, बाहर निकलने और लड़ने की, खुद को कुबूल करने की पूरी कहानी को काफी बखूबी दिखाया गया है।

कुछ लोगों का मानना है कि फिल्म छपाक दीपिका पादुकोण के एक्टिंग करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म हो सकती है। एक यूजर लिखता है, क्या कमाल ट्रेलर है छपाक का, रौंगटे आ गए, सच में दीपिका के करियर की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस, मुबारक हो मेघना गुलज़ार राज़ी के बाद एक और विक्टरी के लिए।

यह भी पढ़ें: Chhapaak Trailer Release: 'एसिड बिकता नहीं, तो फिकता ही नहीं', रोंगटे खड़े कर देगा दीपिका की 'छपाक' का ट्रेलर

दीपिका की एक्टिंग पर बात करते हुए एक यूज़र ने ट्वीट किया, क्वीन दीपिका वापस आ चुकी हैं, वो रूल करती हैं, क्या ट्रेलर है, रोंगटे, अभी भी कांप रहे हैं, मेस्सी ने भी कमाल कर दिया, मेघना काफी समझदार हैं, बहुत बहुत अच्छा है, और फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी बहुत कमाल है, फिल्म देखने का इंतज़ार भी नहीं कर सकती।

जहां एक तरफ दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिंग की तारीफें बटोर रही हैं वहीं दूसरी तरफ फिल्म का इमोशनल प्लॉट लोगों को इमोशनल कर रहा है। ट्विटर पर एक यूज़र ने लिखा, यकीन नहीं हो रहा है कि मैं इस ट्रेलर को देखकर ही रोने लगा।

एक यूज़र ने लिखा, इस ट्रेलर को देखने के बाद में छपाक फिल्म को देखने का इंतज़ार नहीं कर सकती, दीपिका पादुकोण, छपाक फिल्म में मालती का किरदार निभा कर दीपिका अपने जादू से सुंदरता की नई मिसाल देने वाली हैं।

आपको बताते चलें कि मेघऩा गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 में रिलीज़ होने वाली है। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवल लक्ष्मी अग्रवाल की असल जिंदगी पर आधारित एक कहानी है। फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेस्सी भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस